--Advertisement--

इस शो के लिए भारती सिंह ने कैंसल किया अपना हनीमून

भारती को हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5’ के फाइनल में सेलेब्रिटी जज बनने के लिए अप्रोच किया गया था।

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 05:29 PM IST

मुंबई। जिस कॉमेडी रियलिटी शो से स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने कॅरिअर की शुुरुआत की थी, अब उसी शो में 8 साल बाद वे बतौर सेलेब्रिटी जज शामिल होने जा रही हैं। भारती को हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 5’ के फाइनल में सेलेब्रिटी जज बनने के लिए अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने तुरंत हां कर दी। इतना ही नहीं इस शो के लिए उन्होंने अपना हनीमून भी पोस्टपोन कर दिया। भारती ने बताया है...

आप विश्वास नहीं करेंगे कि इस शो के लिए मैंने अपना हनीमून कैंसिल कर दिया है। मुझे 17 दिसंबर को यूरोप के लिए रवाना होना था पर शूट 19 को है, इसलिए मैंने अपने सारे टिकट और बुकिंग्स कैंसिल कर दिए हैं और मुझे इसका कोई अफसोस भी नहीं है। हसबैंड हर्ष ने भी मेरे इस फैसले पर कोई आपत्ति नहीं जताई है।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह ने गोवा के मर्कुइश बीच रिजॉर्ट पर हर्ष लिम्बचिया के साथ 3 दिसंबर को शादी की। इस मौके पर भारती और हर्ष के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद थे। 1 दिसंबर को गोवा के अडोमा रिजॉर्ट में भारती और हर्ष ने फ्रेंड्स के लिए पूल पार्टी रखी। 2 दिसंबर को दिन में भारती और हर्ष की मेहंदी की रस्म हुई और रात में कॉकटेल पार्टी रखी गई थी। 3 दिसंबर को दिन में भारती और हर्ष की हल्दी, शाम को बरात और फेरे हुए थे।

अगली स्लाइड्स में देखें भारती और हर्ष की कुछ और फोटोज...

भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ
भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ भारती हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया के साथ