--Advertisement--

सलमान ने इस कंटेस्टेंट को कहा था कुत्ता, 'बिग बॉस 11' में हुईं ये बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

रियलिटी शो बिग बॉस 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार को है। शो में चार की जगह अब सिर्फ तीन कंटेस्टेंट ही बचे हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 02:25 PM IST
सलमान खान और जुबेर खान। सलमान खान और जुबेर खान।

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ। शो की विनर शिल्पा शिंदे बनीं। वैसे शो की कॉन्ट्रोवर्सीज की बात करें तो फर्स्ट वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट जुबेर खान की बदतमीजियों से इतने ज्यादा गुस्सा हुए कि उन्होंने कहा था- तुम्हारे घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं। सलमान की फटकार से बिगड़ी थी जुबेर की तबीयत...


- सलमान की फटकार से शो में ही जुबेर की तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में उन्होंने शो से इमरजेंसी में एग्जिट किया।
- कॉन्फ्रेंस एरिया में बैठे हुए जुबेर का काफी सिर दर्द हो रहा था, जिसके बाद उन्हें दवा दी गई।
- कुछ टाइम बाद ही जुबेर की ज्यादा तबीयत बिगड़ गई ऐसे में उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए एडमिट कराया गया था।


आगे की स्लाइड्स पर, पुनीश-बंदगी के इंटीमेट होने से अर्शी के टॉवल में घूमने तक बिग बॉस की बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज...

बिग बॉस के घर में इंटीमेट होते पुनीश-बंदगी। बिग बॉस के घर में इंटीमेट होते पुनीश-बंदगी।

पुनीश-बंदगी का इंटीमेट होना...

'बिग बॉस' सीजन 11 में पुनीश ने कैप्टन बनते ही बेखौफ होकर बंदगी कालरा से इंटीमेट होना शुरू कर दिया था। वीकेंड का वार एपिसोड में दोनों एक बेड पर साथ लेटकर लिपलॉक करते नजर आए। दोनों ने लाइट्स बंद होने और बाकी कंटेस्टेंट के सो जाने के बाद रोमांस  किया। दरअसल पुनीश ने बंदगी को प्रियंक की पीठ पर लोशन लगाते हुए देखा था, जिससे उन्हें काफी जलन हुई थी। इसी के बाद पुनीश ने बंदगी को किस करने के लिए फोर्स किया था।

 

शिल्पा और अर्शी के साथ सिगरेट फूंकतीं ज्योति कुमारी। शिल्पा और अर्शी के साथ सिगरेट फूंकतीं ज्योति कुमारी।

सिगरेट फूंकती दिखी ज्योति कुमारी...

'बिग बॉस-11' में चौथे हफ्ते मसौढ़ी (बिहार) से आईं 20 साल की यंगेस्ट और कॉमनर कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी शिल्पा शिंदे और अर्शी खान के साथ सिगरेट पीते नजर आने के कारण काफी चर्चा में रही थीं। ज्योति ने 'बिग बॉस-11' के लिए एक वीडियो बनाकर भेजा था। इस पर 'बिग बॉस' की ओर से दिल्ली में ज्योति का ऑडिशन लिया गया। ऑडिशन में चुने जाने के बाद उन्हें इंटरव्यू के लिए मुंबई बुलाया गया। इंटरव्यू में पास होने के बाद ज्योति का नाम फाइनल हो गया था। 

टॉवेल में घूमतीं अर्शी खान। टॉवेल में घूमतीं अर्शी खान।

अर्शी का टॉवेल पहनकर घूमना...

अर्शी खान ने बिग बॉस में सारी हदें पार कर दीं और वे पूरे घर में टॉवल पहनकर घूमती नजर आईं। दरअसल, ऐसा उन्होंने आकाश ददलानी के उकसाने पर किया। आकाश के उकसाने पर अर्शी कहती है, 'नेशनल टेलीविजन है समझा कर। फिर आकाश कहता है, इतनी बड़ी-बड़ी बातें बोलती क्यों हैं फिर। अर्शी फिर भी नहीं मानती और कहती है कि घर में क्लेश होगा। आकाश, अर्शी से कहता है ऐसा कुछ भी नहीं होगा'। आखिरकार आकाश, अर्शी को उकसाने में कामयाब होता है और अर्शी येलो कलर का टॉवल पहनकर घर में घूमती है। अर्शी को टॉवल में देखकर आकाश कहता है 'ये हुई ना बात'। अर्शी को टॉवल में घूमता देखकर हाउसमेट्स दंग रह गए थे। 

अर्शी ने विकास को बताई थी कंडोम वाली बात। अर्शी ने विकास को बताई थी कंडोम वाली बात।

अर्शी का विकास को कंडोम वाली बात बताना...

बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में अर्शी खान विकास गुप्ता को एक वाकया सुना रही हैं। अर्शी कह रही हैं कि एक बार मेरे पापा मुंबई वाले घर पर आए हुए थे। मैं काम पर गई हुई थी और उन्होंने मेरी वार्डरोब को खोला और उसे सही से जमाने लगे।
- इसके बाद मेरे कपड़ों में से उन्हें एक पैकेट मिला, जिसे देखकर उन्होंने तुरंत मां को कॉल किया और बहुत गुस्सा हुए।
- आगे बताया कि मेरे पास मां का कॉल आया और उन्होंने मुझसे पूछा यह सब क्या है? इसके बाद मैं पूरी रात घर नहीं गई थी और फ्रेंड के यहां रुकी थी।
- अर्शी ने विकास गुप्ता को बताया कि मैं अगले दिन अपनी एक फ्रेंड (महिमा) को घर लेकर गई और पापा से कहा कि वो पैकेट इसका है।
- मीडिया को दिए इंटरव्यू के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने कहा कि वे शुरुआती दिनों नें अर्शी खान की रूम मेट थीं। 
- अर्शी के पिता को जो पैकेट मिला था वो पैकेट कंडोम का था। फ्रेंड (अर्शी) के कहने पर पूरा ब्लेम उन्होंने अपने ऊपर लिया था।

 

टास्क के दौरान झगड़ते अर्शी और प्रियंक। टास्क के दौरान झगड़ते अर्शी और प्रियंक।

प्रियंक पर भड़की अर्शी, बोली-तुझे तो जूते से मारूंगी...


कंटेस्टेंट लग्जरी बजट टास्क के दौरान हिना और प्रियंक मिलकर अर्शी के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हैं कि वो हितेन पर डोरे डालती हैं। प्रियंक ने अर्शी पर यह आरोप भी लगाया कि वो उनसे अय्याशी करने की बात कहती थी। इस पर अर्शी ने प्रियंक से कहा- मेरे पास आया तो मैं तुझे जूते से मारूंगी। इसके बाद भड़की अर्शी ने प्रियंक को कहा- बाखुदा मैंने नेशनल टेलीविजन पे तेरी इज्जत नहीं उतार दी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं। अर्शी ने कहा- जूते से मारूंगी अगर तू मेरे पास आया। वो पागल लड़की होगी जो तुझ जैसे को पसंद करती होगी। तुझे औरत की इज्जत करना नहीं आता।

बिग बॉस के घर से भागते विकास गुप्ता (R) बिग बॉस के घर से भागते विकास गुप्ता (R)

हिना से लड़ाई के बाद बिग बॉस के घर से विकास का भागना...

विकास और हिना के बीच जमकर लड़ाई हुई, जिसके बाद विकास घर की दीवार फांदकर भाग गए। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि गलती से यहां का दरवाजा खुला रह गया था और विकास को इस घर से बाहर निकलने का अच्छा मौका मिल गया। ये सब इस घर के इतिहास में पहली बार हुआ कि 'बिग बॉस' के घर में किसी कंटेस्टेंट ने इस तरह का कदम उठाया हो। हालांकि बाद में क्रू मेंबर्स उन्हें समझाकर घर ले आए थे। Bigg Boss के नियम तोड़ने की वजह से उन्हें कालकोठरी भेज दिया गया था। 

 

X
सलमान खान और जुबेर खान।सलमान खान और जुबेर खान।
बिग बॉस के घर में इंटीमेट होते पुनीश-बंदगी।बिग बॉस के घर में इंटीमेट होते पुनीश-बंदगी।
शिल्पा और अर्शी के साथ सिगरेट फूंकतीं ज्योति कुमारी।शिल्पा और अर्शी के साथ सिगरेट फूंकतीं ज्योति कुमारी।
टॉवेल में घूमतीं अर्शी खान।टॉवेल में घूमतीं अर्शी खान।
अर्शी ने विकास को बताई थी कंडोम वाली बात।अर्शी ने विकास को बताई थी कंडोम वाली बात।
टास्क के दौरान झगड़ते अर्शी और प्रियंक।टास्क के दौरान झगड़ते अर्शी और प्रियंक।
बिग बॉस के घर से भागते विकास गुप्ता (R)बिग बॉस के घर से भागते विकास गुप्ता (R)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..