ताज़ा मसाला

--Advertisement--

2.5 करोड़ रुपए के घर में रहते हैं 'बिग बॉस' फेम आकाश, अंदर से दिखता है ऐसा

कहा जाता है कि कभी उन्हें कॉलेज से इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि वे नशे की हालत में क्लास अटेंड करते थे।

Danik Bhaskar

Jan 10, 2018, 12:01 AM IST

मुंबई. 'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले 14 जनवरी को होगा। घर के अंदर पांच कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें आकाश ददलानी भी शामिल हैं। आकाश की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे पिछले 6 सालों से इंडिया में रह रहे हैं। कहा जाता है कि कभी उन्हें कॉलेज से इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि वे नशे की हालत में क्लास अटेंड करते थे। हालांकि, उनकी मां सुनीता ददलानी इस बात से इनकार करती हैं। मां की मानें तो आकाश ने खुद पढ़ाई छोड़ी थी। क्योंकि उनका पढ़ाई में मन नहीं लगता था। म्यूजिशियन बनना चाहते थे आकाश...

- सुनीता ददलानी ने DainikBhaskar.com से बातचीत में कहा, "आकाश म्यूजिशियन बनना चाहता था। यहां तक कि हमेशा वो हिप हॉप सेंसेशन बनने का सपना देखा करता था। मैं चाहती थी कि वे पहले पढ़ाई पूरी करे, फिर अपने करियर में आगे बढ़े। अमेरिका से आने के बाद आकाश ने जय हिंद कॉलेज में एडमिशन लिया। लेकिन सालभर बाद पढ़ाई छोड़ दी। क्योंकि उसका मन नहीं लगता था।"

दो साल की उम्र में पिता को खोया

-आकाश तब दो साल के थे, जब एक कार एक्सीडेंट में उनके पिता की मौत हो गई। मां ने आकाश और उनकी बहन दिव्या की परवरिश की। यूएस से इंडिया शिफ्ट होने के कारण आकाश का करियर ही था।
- सुनीता कहती हैं, "आकाश बचपन से ही नॉटी है। टीनेज से उसे दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद है। अमेरिका में हर दूसरे दिन वह दोस्तों के साथ पार्टी करता था। वहां हमें सरवाइव करने में दिक्कत आ रही थी। आकाश का पढ़ाई में मन नहीं लगता था। उसकी बड़ी बहन दिव्या की कम उम्र में ही शादी कर दी गई। इसलिए आकाश वहां अकेलापन महसूस करने लगा था। फाइनली, 2011 में हम मुंबई शिफ्ट हो गए।"

मां और नानी के साथ 2 BHK फ़्लैट में रहते हैं आकाश

- 24 साल के आकाश मुंबई में मां और नानी के साथ 2 BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। लोखंडवाला, अंधेरी स्थित इस फ़्लैट की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए हैं। आकाश के मिजाज को ध्यान में रखते हुए इस पूरे घर को व्हाइट कलर से पेंट किया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं आकाश के घर की इनसाइड फोटोज...

सभी फोटोज : अजीत रेडेकर।

Click to listen..