--Advertisement--

बिग बॉस: घर से बाहर हुए प्रियंक बोले 'अर्शी-शिल्पा को भैंस कहना बड़ी भूल'

बिग बॉस - 11 के हफ्ते वीकएंड का वार में प्रियंक शर्मा घर से बाहर हो गए।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 11:25 AM IST
अर्शी खान, प्रियंक शर्मा और शिल्पा शिंदे। अर्शी खान, प्रियंक शर्मा और शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस - 11 के फाइनल में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस हफ्ते वीकएंड का वार में प्रियंक शर्मा घर से बाहर हो गए। आपको बता दें कि प्रियंक दूसरी बार घर से बाहर हुए हैं। पिछली बार उन्हें आकाश ददलानी के साख मारपीट करने के कारण घर से बाहर किया गया था। लेकिन फैन्स के कहने पर उन्हें वापस घर में लाया गया था। प्रियंक उस समय भी घर से बाहर जाने से फिर बचे, जब वे हितेन के साथ नॉमिनेट हुए थे। लेकिन इस बार इस बार वे नहीं बच सके और उन्हें घर से बाहर जाना ही पड़ा। इस मौके पर प्रियंक शर्मा से DainikBhaskar.com ने बातचीत की। प्रियंक ने बातचीत के दौरान बिग बॉस के घर में रहने के दौरान अपने अनुभव बताए...


आपने अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को 'भैंस' बुलाकर उन पर अपमानजनक टिप्पणी की थी?
यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। मुझे इस पर दुख है। मैंने दोनों से बाद में माफी भी मांगी और हम दोनों एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी बन गए। सच बताऊं, मैंने आज तक कभी किसी की बॉडी पर कोई कमेंट नहीं किया पर बिग बॉस में आप अपने दिमाग पर कंट्रोल नहीं कर सकते। वहां ऐसी सिचुएशन बन जाती है, जहां आप समझ नहीं पाते कि आप क्या बोल रहे हैं। शो खत्म होने के बाद मैं दोनों से एक बार फिर से माफी मांगने वाला हूं।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें इंटरव्यू में प्रियंक शर्मा ने और क्या कहा...

प्रियंक शर्मा और लव त्यागी। प्रियंक शर्मा और लव त्यागी।

आप फाइनल के बेहद करीब आकर नॉमिनेट हुए हैं, क्या आप ऑडियंस के फैसले से अपसेट हैं? 
मैं खुश हूं क्योंकि घर में मेरी जर्नी एक रोलर कोस्टर की तरह रही। सच कहूं तो, मैं सेटिस्फाइड हूं जिस तरह से मैंने गेम खेला। शुरुआत के 2-3 हफ्तों तक तो मैं डिप्रेशन में था पर जब मैंने घर में दोबारा एंट्री की तब मैं कॉन्फिडेंट था। इस बार मैंने ऑडियंस को रियल प्रियंक शर्मा से रूबरू कराया। मेरे लिए यह एक इमोशनल जर्नी थी।

 

प्रियंक शर्मा और विकास गुप्ता। प्रियंक शर्मा और विकास गुप्ता।

शो में विजेता के रूप में किसे देखना चाहते हैं? 
डेफिनेटली, मैं चाहता हूं कि विकास गुप्ता जीते क्योंकि वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वो इस गेम को बहुत ही सही तरीके से खेल रहे हैं। 

 

प्रियंक शर्मा। प्रियंक शर्मा।

चर्चा है कि करण जौहर ने एक प्रोजेक्ट के लिए आपको अप्रोच किया है, क्या यह सच है? 
अगर मुझे ऐसी अपॉर्च्युनिटी मिलेगी, तो मैं बेशक करण जौहर के साथ काम करना पसंद करूंगा। पर अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।