ताज़ा मसाला

--Advertisement--

बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट ने की धोखाधड़ी, 10 लाख लेकर भी नहीं पहुंची इवेंट में

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना पर दिल्ली की एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2018, 05:09 PM IST
करिश्मा तन्ना। करिश्मा तन्ना।

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना पर दिल्ली की एक इवेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो कंपनी के इंवेट मैनेजर मानस कातयाल ने करिश्मा पर धोखधड़ी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा को हल्दवानी के एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्म देना था, लेकिन वो फंक्शन में पहुंची ही नहीं। इससे कंपनी को 10 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। मानस का कहना, करिश्मा को एडवांस पेमेंट दिया था लेकिन वे अपनी टीम के साथ परफॉर्म करने पहुंची ही नहीं। दिल्ली आईं लेकिन इवेंट में नहीं पहुंची...

खबरों की मानें तो करिश्मा अपनी टीम के साथ दिल्ली आई थी। वहां से वे कार से हल्दवानी के लिए रवाना हुई लेकिन आधे ही रास्ते में उन्होंने ड्राइवर को आपस चलने को कहा। उन्होंने ड्राइवर को धमकी भी दी यदि वो कार वापस लेकर नहीं जाएगा तो उस पर छेड़छाड़ का केस दर्ज करा देंगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पूरी घटना पर करिश्मा तन्ना ने क्या कहा...

करिश्मा तन्ना। करिश्मा तन्ना।

रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा ने पूरी घटना का एक अलग ही पहलू पेश किया है। उन्होंने कहा, 'मुझे कहा गया था कि शो मुरादाबाद में है। लेकिन जब हम वहां पहुंचे तो पता चला कि शो हल्दवानी में है। मैंने मानस को कह दिया था कि मेरी पीठ में प्रॉब्लम है और मैं ज्यादा देर तक ट्रैवल नहीं कर सकती हूं'। 

 

करिश्मा तन्ना। करिश्मा तन्ना।

पेमेंट वापस करने के सवाल पर करिश्मा ने कहा वो पैसे वापस नहीं करेंगी। उन्हें भी मानसिक प्रतांड़ना झेलनी पड़ी है। बताया जा रहा है कि करिश्मा के वकील तुषार गुर्जर ने कातयाल को नोटिस का जवाब दे दिया है। 

 

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना। उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना।

बता दें कि करिश्मा ने एक्टर उपेन पटेल को 4 साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। करिश्मा ने टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म संजू और टीना एंड लोलो हैं, जो इसी साल रिलीज होंगी।

 

X
करिश्मा तन्ना।करिश्मा तन्ना।
करिश्मा तन्ना।करिश्मा तन्ना।
करिश्मा तन्ना।करिश्मा तन्ना।
उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना।उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना।
Click to listen..