ताज़ा मसाला

--Advertisement--

दूध बेचने वाले का बेटा बना 'सुपर डांसर', मिली इतने लाख की प्राइज मनी

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' का फिनाले शनिवार रात को हुआ। इस शो के विनर 12 साल के बिशाल शर्मा बने।

Danik Bhaskar

Mar 25, 2018, 10:06 AM IST
सुपर डांस 2 के विजेता बिशाल शर्मा जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु के साथ। सुपर डांस 2 के विजेता बिशाल शर्मा जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु के साथ।

रियलिटी डांस शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' का फिनाले शनिवार रात को हुआ। इस शो के विनर 12 साल के बिशाल शर्मा बने। बिशाल ने अपने तीन फाइनलिस्ट साथी ऋतिक दिवाकर, वैष्णवी प्रजापति, आकाश थापा को कड़ी टक्कर दी। उनको बतौर विजेता 15 लाख रुपए प्राइज मनी मिली। आपको बता दें कि बिशाल एक दूध बेचने वाले का बेटा है। असम के छोटे से गांव का है बिशाल...


बिशाल असम के एक छोटे से गांव का रहने वाला है। उसके पिता दूध बेचने का काम करते हैं। बिशाल की जीत पर उनके पिता का कहना है कि उन्होंने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए अपनी एक गाय तक बेच दी थी। घर में आमदानी का वहीं एक जरिया थी। बिशाल जब टॉप 5 में पहुंचे थे तो वे अपने गांव गए थे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था।


शो के फिनाले में वरुण धवन भी शामिल हुए। बिशाल की परफॉर्मेंस देखने के बाद वरुण ने ऑडियंस से बिशाल को वोट करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि अब कॉम्पटीशन मुश्किल हो गया है। इस मौके पर वरुण ने बिशाल की मां को एक साड़ी भी गिफ्ट की। वरुण ने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म भी किया। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अक्टूबर' के गाने पर बहुत ही रोमांटिक अंदाज में डांस किया। शिल्पा ने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत...' पर डांस पेश किया। इसी तरह शो की जज गीता कपूर ने भी अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से बॉलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेसेस को ट्रिब्यूट दिया।

ये भी मिला बिशाल को
बिशाल को विजेता के तौर पर 15 लाख रुपए प्राइज मनी मिली। इसके अलावा एक डायमंड सेट और बिशाल की मां को भी एक डायमंड सेट दिया गया। वहीं, उनके मेंटर को 5 लाख रुपए दिए गए। बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को सोनी टीवी की तरफ से सर्टिफिकेट्स और पतंजलि की तरफ से गिफ्ट हैंपर दिए गए।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें सुपर डांस 2 के फिनाले की फोटोज...

अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और बिशाल शर्मा अपने मेंटर के साथ। अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और बिशाल शर्मा अपने मेंटर के साथ।
बिशाल अपनी फैमिली के साथ। बिशाल अपनी फैमिली के साथ।
बिशाल शर्मा के पेरेंट्स। बिशाल शर्मा के पेरेंट्स।
बिशाल जब टॉप 5 में आए थे तो अपने गांव गए थे। बिशाल जब टॉप 5 में आए थे तो अपने गांव गए थे।
अपने मेंटर के साथ बिशाल शर्मा। अपने मेंटर के साथ बिशाल शर्मा।
शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म करते वरुण धवन। शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म करते वरुण धवन।
शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म करते वरुण धवन। शिल्पा शेट्टी के साथ परफॉर्म करते वरुण धवन।
Click to listen..