--Advertisement--

चार महीने से लापता हैं टीवी की सेल्फी मौसी, फ्रेंड्स बोले- मां ने किया है किडनैप

सेल्फी मौसी के नाम से फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने (दिसंबर 2017) से लापता हैं।

Danik Bhaskar | Mar 29, 2018, 02:11 PM IST
सिद्धार्थ सागर एक शो के सीन मे सिद्धार्थ सागर एक शो के सीन मे

मुंबई. शो 'कॉमेडी क्लासेस' (2014-2016) से सेल्फी मौसी के नाम से फेमस हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने (दिसंबर 2017) से लापता हैं। DainikBhaskar.com से खास बातचीत में उनके एक फ्रेंड ने संदेह जताया है कि उन्हें उनकी मां ने ही किडनैप कर लिया है। फ्रेंड की मानें तो मां के साथ सिद्धार्थ के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। उनकी मां बहुत डोमीनेटिंग हैं। सिद्धार्थ ने जो भी पैसा कमाया, पूरा उनकी मां ने ले लिया। यहां तक कि वे सिद्धार्थ की पिटाई भी करती हैं। सिद्धार्थ ने कहा था- मुझे कुछ हुआ तो मां जिम्मेदार होगी...

- सिद्धार्थ के दोस्त ने बताया, "कुछ महीने पहले उसकी मां ने उसे पैर पर मारा था। उसी शाम उसने मुझे कहा था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वो अचानक गायब हो जाता है, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए।"
- "सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक एनसी फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उस पास ही थी। उसकी मां ने वह एनसी होटल की दराज ने निकाल ली थी।"
- सिद्धार्थ के ड्राइवर ने उनके/उनकी फ्रेंड बताया कि जब वे दुबई में थे/थी, तब उनकी मां ने उन्हें किडनैप कर लिया। तब से वे उन्हें किसी से बात नहीं करने दे रही हैं।

- बता दें कि सिद्धार्थ ने 'कॉमेडी सर्कस- चिंचपोकली टू चाइना'(2009), 'प्रीतम प्यार और वो' (2014) और 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' (2016) जैसे शोज में भी काम किया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मामले से जुड़ी अहम बातें...