ताज़ा मसाला

--Advertisement--

DID विनर संकेत 6 सालों से कर रहे थे शो में आने की कोशिश

'डांस इंडिया डांस' का सीजन 6 की ट्रॉफी फाइनली संकेत गांवकर ने अपने नाम कर ली है।

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2018, 12:08 PM IST
जजेस के साथ पोज देते संकेत जजेस के साथ पोज देते संकेत

मुंबई। 'डांस इंडिया डांस' का सीजन 6 की ट्रॉफी फाइनली संकेत गांवकर ने अपने नाम कर ली है। इसके साथ ही इन्हें 50 लाख की राशि भी मिली है। कर्नाटक के उत्तरी इलाके से ताल्लुक रखने वाले संकेत ने शो की शुरुआत से ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जजेस का दिल जीत लिया था। बता दें कि मुद्दसार खान, मर्जी पेस्टोनी और मिनी प्रधान इस बार शो को जज कर रहे थे। वहीं, मिथुन चक्रवती शो के महागुरु थे। शो का विनर बनने के बाद इन्होंने हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत की। कई साल तक कड़ी मेहनत की है संकेत ने...


- संकेत बताते हैं, "इस शो में आने के लिए मैं पिछले 6 सालों से कड़ी मेहनत कर रहा था। मैं इस शो के सभी सीजन रेग्युलर देखा करता था और इसी से मैंने डांस भी सीखा है। ये बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है और मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं।"

- संकेत अपने अब तक के सफर के बारे में बताते हैं कि उन्हें उनके पिताजी से पूरा सपोर्ट किया है। उनके साथ के बिना यहां तक पहुंचना अासान नहीं था। संकेत अपनी जीत अपनी मां को समर्पित करते हुए कहते हैं, "डांस का लेकर मेरा पैशन पहले मां को बिल्कुल पसंद नहीं था लेकिन जब उन्होंने मुझे पहली बार टीवी पर देखा तो वो बहुत खुश हुईं। आज वो भी मेरे कोरियोग्राफर बनने के सपने को सपोर्ट कर रही हैं।"

- संकेत ने बीएससी का सेकंड ईयर कम्प्लीट किया है और अब इनकी मुंबई शिफ्ट होने की प्लानिंग है। संकेत आगे अपनी ही मेंटॉर मिनी प्रधान से प्रोफेशनल कोरियोग्राफी सीखना चाहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री मेंनाम कमाने की इच्छा रखने वाले संकेत भविष्य में सलमान खान को कोरियाग्राफ करने की इच्छा रखते हैं।

- आपको बताते चलें कि संकेत सेल्फ टॉट टीचर भी है। कंटेम्पररी डांस फॉर्म पर ये खास पकड़ रखते हैं। इनका सिलेक्शन मुंबई ऑडिशन में हुआ था और ये 'मिनी प्रधान ग्रुप' से जुड़े हुए हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें ग्रैंड फिनाले की कुछ और फोटोज...

X
जजेस के साथ पोज देते संकेतजजेस के साथ पोज देते संकेत
Click to listen..