--Advertisement--

'इशिता' के हसबैंड के साथ हादसा, देर रात कुछ लोगों ने किया हमला

टीवी की 'इशिता' यानी दिव्यंका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दाहिया के साथ हाल ही में हादसा हो गया।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 05:49 PM IST
विवेक और दिव्यंका को आखिरी बार विवेक और दिव्यंका को आखिरी बार

मुंबई। टीवी की 'इशिता' यानी दिव्यंका त्रिपाठी के हसबैंड विवेक दहिया के साथ हाल ही में हादसा हो गया। दरअसल, विवेक देर रात करीब 2 बजे एक हॉरर शो की शूटिंग कर रहे थे और तभी कुछ लोगों ने उन पर अटैक कर दिया। विवेक ही नहीं, बल्कि उनकी यूनिट पर भी इन लोगों ने अटैक करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, ये लोग बुरी तरह से ड्रिंक किए हुए थे। किसी को भी संभलने का नहीं मिला मौका...

- एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, हॉरर शो के मेकर्स ने जरूरी परमिशन लेने के बाद ही लेट नाइट शूटिंग शेड्यूल की थी। तभी बीच शूटिंग में ये लोग आए और इन्होंने पूरी यूनिट पर हमला करना शुरू कर दिया।

- इतना ही नहीं, आरोपियों ने डायरेक्टर की कार भी बुरी तरह से डैमेज कर दी। अचानक हुए इस हमले से डरकर यूनिट मेंबर्स खुद को बचाने के लिए यहां-वहां भागने लगे।

- हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन तुरंत ही पुलिस को फोन कर दिया गया था। फिलहाल, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

- इस इंसीडेंट के बारे में विवेक बताते हैं, "हां, हमारे साथ ये दुखद इंसीडेंट हो गया। हालांकि हमारे साथ चार सिक्युरिटी गार्ड्स थे लेकिन हमला होते ही सबसे पहले वो ही भाग खड़े हुए।"

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

X
विवेक और दिव्यंका को आखिरी बारविवेक और दिव्यंका को आखिरी बार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..