--Advertisement--

'एक दीवाना था' की एक्ट्रेस शादी में पहनेगी भारी भरकम लहंगा, इतना है वजन

'एक दीवाना था' के आने वाले एपीसोड में शादी सीक्वेंस होगा। इसमें शो की लीड एक्ट्रेस शरण्या 40 किलो का लंहगा पहनेगी।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 06:08 PM IST
डोनल बिष्ट और विक्रम सिंह चौहान। डोनल बिष्ट और विक्रम सिंह चौहान।

टीवी सीरियल 'एक दीवाना था' के आने वाले एपीसोड में शादी सीक्वेंस दिखाया जाएगा। इसमें शो की लीड एक्ट्रेस शरण्या यानी डोनल बिष्ट और व्योम यानी विक्रम सिंह चौहान की शादी दिखाई जाएगी। इस ऑनस्क्रीन शादी में शरण्या भारी भरकम लहंगा पहने नजर आएंगी। आपको बताते चले कि इस लहंगे का वजन 40 किलो है। इस शो में दोनों की ऑनस्क्रीन शादी पर खास ध्यान जा रहा है। सीन को खास बनाने के लिए कपड़ों से लेकर सजावट तक हर चीज पर काफी किया गया है। इसी साल शुरू हुआ है शो...


सोनी के इस सीरियल की शुरुआत इसी साल अक्टूबर में हुई थी। खबरों की मानें तो डोनल अपनी ऑनस्क्रीन शादी में जो भारी भरकम लहंगा पहनने वाली है, इतना भारी लहंगा इससे पहले किसी भी टीवी एक्ट्रेस ने नहीं पहना होगा। डोनल ने एक इंटरव्यू में बताया, 'मैं अपनी लाइफ कभी भी इस तरह से तैयार नहीं हुई हूं। शादी सीक्वेंस के लिए मेरे लिए स्पेशल लहंगा रेडी करवाया गया है। इस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडी है। इसका वजन 40 किलो है, जो अभी तक पहने गए लहंगों में सबसे भारी है। लहंगे के साथ मैं मांगटीका, झुमका, चूड़ी और नेकलेस भी पहनूंगी'। उन्होंने बताया कि दुल्हन के गेटअप में आने के लिए उन्हें 2 घंटे लगते हैं।


'एक दीवाना था' शो लव ट्रान्गल पर आधारित है। इसमें दिखाया कि शिव (नामिक पॉल) का एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी मौत हो जाती है। वो शरण्या (डोनल बिष्ट) से प्यार करता है, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है। दो साल कोमा में रहने के बाद वो होश में आती है, लेकिन उसे कुछ भी याद नहीं होता। ऐसे में उसकी मुलाकात व्योम बेदी (विक्रम सिंह चौहान) से होती है। दोनों में प्यार हो जाता है। इसी बीच शिव की आत्मा दोनों के लिए समस्याएं पैदा करने लगती है। अब शरण्या और व्योम की शादी का सीक्वेंस दिखाया जाएगा।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें डोनल की 4 ग्लैमरस फोटोज...

डोनल बिष्ट। डोनल बिष्ट।
डोनल बिष्ट। डोनल बिष्ट।
डोनल बिष्ट। डोनल बिष्ट।
डोनल बिष्ट। डोनल बिष्ट।