--Advertisement--

'Bigg Boss 11' की ट्रॉफी जीतने के बाद बोलीं शिल्पा- 'मैं और विकास कभी दोस्त नहीं हो सकते'

'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की राशि और ट्रॉफी मिली है।

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 02:59 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे को 44 लाख रुपए की राशि और ट्रॉफी मिली है। इस खुशी को सेलिब्रेट करने के बाद शिल्पा ने हाल ही में Dainikbhaskar.com से बातचीत की। घर के अंदर बिताए 105 दिनों का एक्सपीरियंस और विकास गुप्ता के साथ अपनी इक्वेशन के अलावा भी कई सवालों के इन्होंने जवाब दिए। पेश है बातचीत के कुछ अंश...

- ऑडियंस को घर के अंदर विकास गुप्ता के साथ आपकी रिलेशनशिप के डिफरेंट शेड्स देखने को मिले। क्या आप आज विकास की दोस्त हैं?

नहीं, बिल्कुल भी नहीं। विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते। जब मैं 'भाबीजी घर पर है' का हिस्सा थी तो उन्होंने भी मेरी इमेज खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 'बिग बॉस' के घर में मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला। मैंने शो के दौरान उन्हें एहसास करवाया कि उन्होंने जो किया वो गलत था। पांच हफ्तों बाद हमने अपने पर्सनल इश्यूज अलग रखकर गेम पर फोकस किया। लेकिन वो मेरे दोस्त कभी नहीं हो सकते।

- लेकिन हमने सुना है कि आप दोनों साथ में वेब सीरीज कर रहे हैं?

हां, विकास ने मुझसे एक वेब सीरीज करने के लिए अप्रोच किया है, लेकिन ये सिर्फ प्रोफेशनल कमिटमेंट है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं।

- 'बिग बॉस 11' जीतने के बाद कैसा लग रहा है?

बहुत अच्छा। फैन्स का इतना सपोर्ट मिलने के बाद मैं बहुत ग्रेटफुल फील कर रही हूं। जब मैं घर में एंटर हुई थी तो फिनाले तक पहुंचने का तो मुझे कॉन्फिडेंस था। लेकिन आज मुझे यकीन नहीं होता कि मैं ये शो जीत गई हूं। मैंने 'बिग बॉस' का ऑफर सिर्फ इसलिए एक्सेप्ट किया था क्योंकि मैं दुनिया को अपना रियल साइड दिखाना चाहती थी। मैं कभी फेक नहीं थी। सच्चाई की जीत हुई है। इस शो ने मेरी किस्मत बदल दी।

- शो में आने से पहले आपको लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई हैं। टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने आपको बैन कर दिया था। क्या विनर बनने के बाद अब चीजें बदलेंगी?


हां, क्यों नहीं? मैं इंडस्ट्री के लोगों का रिएक्शन देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। 'बिग बॉस' ने मेरी किस्मत बदलकर रख दी है। मेरे पास भी एक लंबी लिस्ट है जिसमें कुछ लोगों को मैंने बैन कर रखा है। कुछ प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स के साथ में कभी काम नहीं करूंगी। अब तक मैं अपने अधिकारों के लिए अकेले लड़ी हूं। किसी ने मेरा साथ तो नहीं दिया, लेकिन मेरा मजाक खूब उड़ाया है। मुझे अनप्रोफेशनल कहा है, जो पूरी तरह से झूठ था। अब मैंने तय किया है कि मैं कोई टीवी प्रोटेक्ट नहीं करूंगी।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें कुछ और सवालों के जवाब...