--Advertisement--

Bigg Boss 11: हितेन से गले लगकर पत्नी की आंखें हुईं नम, लगाई हिना का क्लास

'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट्स को इस बार एकदम डिफरेंट लग्जरी बजट टास्क दिया गया है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 07:19 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट्स को इस बार एकदम डिफरेंट लग्जरी बजट टास्क दिया गया है। इस टास्क के जरिए सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने घर के अंदर आ रहे हैं। हाल ही में अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, प्रियंक शर्मा और पुनीश शर्मा से मिलने उनके घरवाले आए थे। वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड में हितेन तेजवानी की वाइफ गौरी प्रधान आने वाली हैं। बहुत ही इमोशनल थी दोनों की मुलाकात...

- बिग बॉस के दंसवे हफ्ते में जब गौरी प्रधान घर में आती हैं तो सभी कंटेस्टेंट को स्टैच्यू कर दिया जाता है। सभी से घरवालों से मिलते हुए जब गौरी हितेन के पास पहुंचती हैं तो वो अपने आंखों में आंसू पाती हैं।

- गौरी भावुक होकर कहती हैं, मुझे लगा था मैं रोऊंगी नहीं लेकिन आपसे इतना दूर नहीं रही...स्माइल भी नहीं कर सकते...और आप बहुत अच्छा खेल रहे हैं...लव यू।

- इस दौरान हितेन भी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से भी आंसू बहने लगते हैं।

- तभी 'बिग-बॉस' का आदेश आता है, कि गौरी घर से बाहर आ जाएं और वो बाहर आ जाती हैं। लेकिन उनके जाते ही हितेन पीछे से दौड़ते हुए आते हैं और रोते हुए कहते हैं, "मैं हग करना चाहता था।"

- बता दें कि हितेन के अलावा गौरी ने सभी से बातचीत की। सबसे पहले पुनीश शर्मा को हग करके उन्होंने उन्हें अच्छा खेलने की बधाई दी।

- फिर शिल्पा शिंदे को भी गले लगाते हुए गौरी कहती हैं "आप यहां की सबसे यंगेस्ट मॉम हो।" इसके बाद वह हितेन का साथ देने के लिए विकास गुप्ता को थैंक्स कहती है। इसके बाद गौरी अर्शी से कहती हैं "मुझे आपकी और हितेन की नोंकझोक से कोई दिक्कत नहीं है।"

- वहीं, जब गौरी हिना के पास पहुंचती हैं तो उनके कहती हैं "मुझे लगता है कि वह (हितेन) बहुत अच्छा खेल रहे हैं। जो मैंने मैसेज भेजा था कि बी अ लीडर नॉट अ फॉलोअर… वह सिर्फ हितेन के लिए था ना कि किसी और के लिए, इसलिए उसे एनलाइज न करें।"


- बता दें कि हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान हिना ने हितेन को काफी बुरा-भला कहा था, जिसके चलते उन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था।

- आखिर में गौरी आकाश डडलानी से कहती हैं "मैं आपको पसंद करती थी लेकिन आपने बहुत निराश किया है।"

अगली स्लाइड्स में देखें हितेन और गौरी के कुछ और फोटोज...