--Advertisement--

हितने की वाइफ बच्चों को नहीं देखने देती हैं 'Bigg Boss', ये है वजह

'बिग-बॉस' के घर में कंटेस्टेंट को इमोशनल सपोर्ट देने के लिए हाल ही में उनके फैमिली मेंबर्स आए थे।

Danik Bhaskar | Dec 11, 2017, 03:20 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस' के घर में 60 दिन से ज्यादा बिता चुके कंटेस्टेंट को इमोशनल सपोर्ट देने के लिए हाल ही में उनके फैमिली मेंबर्स आए थे। दरअसल, एक लग्जरी टास्क के जरिए सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने घर के अंदर पहुंचे थे। शो के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी से मिलने उनकी वाइफ गौरी प्रधान तेजवानी आई थीं। बिग बॉस के घर जाने से पहले इन्होंने DainikBhaskar.com से बातचीत की थी। पेश है बातचीत के कुछ अंश...

बिग बॉस के घर में पापा (हितेन) को देखकर आपके बच्चों का रिएक्शन कैसा होता है?

मैं हर दिन बच्चों को ये शो देखने नहीं देती हूं, क्योंकि ये उनके लिए बहुत ही सेंसिटिव हो सकता है। जिस तरह का स्टफ शो में दिखाया जाता है, मैं नहीं चाहती कि ये सब बच्चे भी देखें। सिर्फ शनिवार और रविवार को ही मैं बच्चों को ये शो देखने की परमिशन देती हूं, क्योंकि सलमान का ये स्पेशल एपिसोड देखना बच्चों को बहुत पसंद है।

हितेन के अलावा आप किस कंटेस्टेंट के लिए चाहती हैं कि वो बिग बॉस 11 का टाइटल का जीते?

मेरे ख्याल से शिल्पा शिंदे इस शो को जीतना डिजर्व करती हैं। वो एक बहुत अच्छी इंसान हैं और वो जो भी कर रही हैं दिल से कर रही हैं।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें गौरी से किए कुछ और सवाल-जवाब....

घर के अंदर हितेन के साथ अर्शी खान फ्लर्ट कर रही हैं। इस बारे में आपका क्या कहना है?

 

 

मेरे ख्याल से ऐसा कुछ भी नहीं है। वो जो भी कर रही हैं, शायद इस घर में लंबे समय तक रुकने के लिए कर रही हैं। लेकिन ये शो है भी ऐसा ही। 

 

बच्चों के साथ हितेन तेजवानी बच्चों के साथ हितेन तेजवानी

क्या आपने एक्सपेक्ट किया था कि हितेन इतने समय घर में रह पाएंगे?

 

 

हितेन इस रियलिटी शो में गेम बिल्कुल भी नहीं खेल रहे हैं। वो जैसे रियल लाइफ में हैं, वैसे ही इस शो में भी हैं। मुझे यकीन नहीं था कि वो मेच्योरिटी के साथ ये गेम खेलेंगे और शो में आखिर तक रहेंगे। घर के अंदर इतनी नेगेटिविटी होने के बावजूद वो यहां सरवाइव कर रहे हैं, ये देखकर मैं बहुत खुश हूं। वो अपना गुस्सा कंट्रोल करना जानते हैं। मुझे उन पर गर्व है। उम्मीद करती हूं कि ये शो विनर होंगे। 

हितेन-गौरी दोनों बच्चों के साथ एन्जॉय करते हुए हितेन-गौरी दोनों बच्चों के साथ एन्जॉय करते हुए