--Advertisement--

क्या बिग बॉस से बाहर आते ही शादी करेंगी हिना? सवाल पर दिया ये जवाब

बिग बॉस के टॉप 2 में शिल्पा के साथ हिना भी पहुंची थीं, लेकिन वो कम वोट्स की वजह से खिताब जीतने से चूक गईं।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 01:38 PM IST
ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान। इनसेट- बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी। ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिना खान। इनसेट- बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी।

मुंबई। 'बिग बॉस 11' का ग्रैंड फिनाले रविवार को लोनावला में हुआ। शो में 'भाबीजी' यानी शिल्पा शिंदे ने विनर का खिताब अपने नाम किया। प्राइज मनी के रूप में उन्हें 44 लाख रुपए नकद मिले। टॉप 2 में शिल्पा के साथ हिना भी पहुंची थीं, लेकिन वो कम वोट्स की वजह से खिताब जीतने से चूक गईं। बाहर आने के बाद हिना ने इंटरव्यू में ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को लेकर भी बात की। हालांकि शादी की बात पर हिना ने कहा- फिलहाल तो ऐसा कोई इरादा नहीं है। हम दोनों साथ में काफी खुश हैं और मुझे इस बात का प्राउड है कि लोग हमारे रिश्ते के बारे में जानते हैं। हिना को सपोर्ट करने बिग बॉस में पहुंचे थे रॉकी...


- बता दें कि गर्लफ्रेंड हिना को सपोर्ट करने रॉकी बिग बॉस के फिनाले में पहुंचे थे। यहां तक कि जो भी हिना के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहा था, रॉकी उसे भी करारा जवाब दे रहे थे।
- बिग बॉस में एक लग्जरी टास्क के दौरान सभी घरवालों के मेंबर्स एक-एक कर घर में पहुंचे थे। इस दौरान हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी गए थे। बिग बॉस के घर में रॉकी अचानक रॉकी को देख हिना काफी इमोशनल हो गई थीं।
- इसके बाद रॉकी हिना को रिंग पहनाते हुए रियलिटी शो में सगाई करते हैं। काफी कम टाइम के लिए आए रॉकी जब जाने लगते हैं तो हिना शो में फूट-फूट कर रोने लगी थीं।

आगे की स्लाइड्स पर, हिना खान और ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के कुछ और PHOTOS...

टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी। टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी।
टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी। इनसेट- हिना को रिंग पहनाते रॉकी। टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में हिना और रॉकी। इनसेट- हिना को रिंग पहनाते रॉकी।
हिना और रॉकी। हिना और रॉकी।
हिना और रॉकी। हिना और रॉकी।
हिना और रॉकी। हिना और रॉकी।
हिना और रॉकी। हिना और रॉकी।
हिना और रॉकी। हिना और रॉकी।