--Advertisement--

हार जाने के बाद हिना ने 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट के साथ ये शो शूट करने से किया इनकार

हिना खान को हराते हुए 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे रहीं।

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 12:11 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस 11' के ग्रैंड फिनाले के बाद हुए मीडिया इंटरैक्शन में भले ही हिना ने बहुत बड़ा दिल दिखाते हुए कहा था, "मेरे लिए हारना या जीतना मायने नहीं रखता।" लेकिन ऐसा लगता है कि हिना ये शो हार जाने से काफी अपसेट हैं। दरअसल, हाल ही में 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे और शो के बाकी को-कंटेस्टेंट के साथ कलर्स के पॉपुलर कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' का शूट किया जाना था। लेकिन हिना ने इस शो पर आने से मना कर दिया। हिना के पास नहीं था कोई बड़ा कारण...

- क्लोज सोर्स के मुताबिक हिना के पास मना करने का कोई वाजिब कारण नहीं था क्योंकि उन्होंने ये कहते हुए शूट करने के लिए मना कर दिया कि वो घर पर ही कुछ समय रहना चाहती हैं।


- 'एंटरटेनमेंट की रात' शूट करने के लिए 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे के अलावा विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और अर्शी खान भी मौजूद थीं। बता दें कि 'एंटरटेनमेंट की रात' में आदित्य नारायण, रवि दुबे, करन वाही, आशा नेगी और रघु राम जैसे स्टार्स जुड़े हैं।

- गौरतलब है कि शिल्पा पब्लिक वोटों से शो पहले ही जीत चुकी थीं। लेकिन फिनाले के दौरान उन्हें खुद को विनर साबित करने के लिए लाइव वोटिंग से गुजरना पड़ा। सूत्रों की मानें तो कलर्स चैनल इस बात से खुश नहीं था कि शिल्पा शिंदे विनर बन रही हैं इसलिए उन्होंने ऐन मौके पर लाइव वोटिंग करवाई और उसी के जरिए विनर चुना।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...