ताज़ा मसाला

--Advertisement--

PHOTOS: 'बिग बॉस 11' का ये कंटेस्टेंट वाइफ के साथ रोमांटिक वेकेशन कर रहा एन्जॉय

'बिग बॉस 11' के पॉपुलर कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी फिनाले के बाद हुई को-कंटेस्टेंट्स की रियूनियन पार्टीज में नरारद रहे।

Danik Bhaskar

Jan 30, 2018, 12:12 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस 11' के पॉपुलर कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी फिनाले के बाद हुई को-कंटेस्टेंट्स की रियूनियन पार्टीज में नदारद रहे। दरअसल, लंबे समय तक परिवार से दूर रहने के बाद हितेन फिलहाल स्नो लैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इनकी वाइफ गौरी प्रधान और दोनों बच्चे निवान-कात्या भी साथ में हैं और ये विद फैमिली क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। छोटे परदे के आइडल कपल हैं हितेन-गौरी...

- बता दें कि हितेन और गौरी टीवी के आइडल कपल हैं और इनकी शादी को तकरीबन 14 साल हो चुके हैं। और अब ये जुड़वां बच्चों के पेरेंट हैं। अपने हैप्पी वेकेशन के कुछ फोटोज इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं और साथ में कैप्शन दिया है, In wonderland with my special snowflake.⠀#LifeofHT #HTTravelDiaries #Hitentejwani #Snowloving.

- गौरतलब है कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आने से पहले हितेन 'कुटुंब', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पवित्र रिश्ता' और 'गंगा' में नजर आ चुके हैं। 'पवित्र रिश्ता' को छोड़कर बाकी शोज में गौरी भी नजर आई हैं। ये कपल 'नच बलिए 2', 'जोड़ी कमाल की' और 'कभी-कभी प्यार कभी-कभी यार' जैसे रियलिटी शोज में भी पार्टिसिपेट कर चुका है।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

Click to listen..