ताज़ा मसाला

--Advertisement--

अब मेकर्स पर भड़के टीवी एक्ट्रेस के पिता,बोले-'16 साल की बेटी एडल्ट सीन नहीं करेगी'

जन्नत जुबैर पर मेकर्स ने किसिंग सीन्स देने का दबाव बनाया था जिसके बाद काफी विवाद हुआ।

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 03:38 PM IST
पिता अयान,मां और भाई के साथ जन् पिता अयान,मां और भाई के साथ जन्

टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ सीरियल में मेन रोल निभाने वाली जन्नत जुबैर की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहीं। सुनने में आ रहा है कि जन्नत को मेकर्स ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उन्हें इस सीरियल से रिप्लेस कर दिया जाएगा। हेली शाह,पूजा बैनर्जी या फिर तान्या शर्मा इस शो में जन्नत की जगह ले सकती हैं। किसिंग सीन न देने की मिली सजा...

दरअसल,ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उनकी मां ने उनके किसिंग सीन देने पर आपत्ति जताई थी। 16 साल की जन्नत को मेकर्स ने शो में उनके को-स्टार ऋत्विक अरोरा के साथ किसिंग सीन देने के लिए कहा था जिसके बाद काफी विवाद हो गया। पहले जन्नत की मां ने इस बात पर आपत्ति जताई और साफ़ कर दिया कि वह ऐसा कोई सीन नहीं देंगी क्योंकि वह अभी नाबालिग हैं। अब उनके पिता ने भी अपनी बात कही है।

बच्चों को जाएगा गलत मैसेज...

एक वेबसाइट से बातचीत में जन्नत के पिता ने कहा,हमारी इस बारे में प्रोडक्शन टीम से मीटिंग होने वाली थी लेकिन उन्होंने इससे पहले ही जन्नत को रिप्लेस करने के ऑडिशन शुरू कर दिए।एक बार वह ऑडिशन से फ्री हो जाएं हम फिर बात करेंगे। मैं बस इतना कहूंगा कि मेरी बेटी अच्छी एक्टर है। हम उसे स्थापित होते देखना चाहते हैं लेकिन टैलेंट के दम पर न कि एडल्ट सीन करते हुए।

X
पिता अयान,मां और भाई के साथ जन्पिता अयान,मां और भाई के साथ जन्
Click to listen..