--Advertisement--

तंगी से गुजर रही 'महाभारत' की कुंती, वेंटिलेटर पर है मां पर इलाज के लिए नहीं पैसे

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी','कहानी हमारे महाभारत की' की जैसे शोज कर चुकीं जया भट्टाचार्य आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 09:04 PM IST
जया भट्टाचार्य। जया भट्टाचार्य।

मुंबई. टीवी शो 'कहानी हमारे महाभारत की'(2008) में कुंती का रोल करने वालीं जया भट्टाचार्य इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन्हें अभी मां के इलाज के लिए 10 लाख रु. की फाइनेंशियल मदद की जरूरत है इसी राशि के लिए उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी मां मुंबई के एक हॉस्पिटल में वेंटीलेटर पर हैं। बता दें, जया पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिलहाल काम नहीं मिल रहा है। हाल ही में जया ने Dainikbhaskar.com से खास बातचीत कर अपनी परेशानियां शेयर कीं। जल्द से जल्द चाहती हैं 10 लाख रु...

- हाल ही में उन्होंने अपने प्रोड्यूसर और क्लोज फ्रेंड्स से बातचीत कर आर्थिक मदद मांगी है।
- इसी सिलसिले में उन्हें कुछ शोज में छोटे-मोटे रोल भी मिल गए हैं।
- बातचीत में जया ने बताया, "हां मैं इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हूं। ये खबर सच है। ईमानदारी से बताऊं तो मेरे ऊपर फिलहाल 10 लाख रु. का बर्डन है।"
- "इस राशि की जल्द से जल्द मुझे जरूरत है। मेरी फाइनेंशियल कंडीशन अभी काफी डाउन है। इसे बैलेंस करने के लिए मैं काम की भी तलाश कर रही हूं।"

15 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट हैं जया की मां
- "इंडस्ट्री में हमारा जो जॉब है वो परमानेंट नहीं है। इसी वजह से हमें कई बार आर्थिक परेशानियों से गुजरना पड़ता है। मैं अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान हूं इसलिए सारी जिम्मेदारी मुझ पर है।"

- "मेरी 79 साल की मां 15 दिन से हॉस्पिटल में एडमिट है। उनकी तबीयत इतनी खराब है कि वे वेंटिलेटर पर हैं।"
- "अब मेडिकल चार्जेस भी काफी हाई-फाई हैं। हाल ही में मैंने कुछ पैसे घर के रेनोवेशन में भी इनवेस्ट किए थे लेकिन इस सिचुएशन के बाद वो काम मैंने रुकवा दिया है।"
- "क्लोज फ्रेंड्स और रिलेटिव मेरी मदद कर रहे हैं उम्मीद है जल्द ये परेशानी खत्म हो जाएगी। बात दें, 46 साल की जया अनमैरिड हैं।"

इन शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं जया
- असम की रहने वाली जया को आखिरी बार टीवी शो 'थपकी प्यार की' में देखा गया था।
- वे अबतक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे 30 से भी ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं।
- इसके अलावा वे 'सिर्फ तुम', 'फिजा', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'देवदास', 'लज्जा',' हो सकता है', 'जिज्ञासा', 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें जया भट्टाचार्य की चुनिंदा PHOTOS...

'महाराणा प्रताप' के एक सीन के दौरान जया भट्टाचार्य। 'महाराणा प्रताप' के एक सीन के दौरान जया भट्टाचार्य।
अमिताभ बच्चन, फरीदा जलाल और जया भट्टाचार्य। अमिताभ बच्चन, फरीदा जलाल और जया भट्टाचार्य।
टीवी शो 'थपकी' के एक सीन के दौरान को-स्टार के साथ जया भट्टाचार्य। टीवी शो 'थपकी' के एक सीन के दौरान को-स्टार के साथ जया भट्टाचार्य।
एक इवेंट के दौरान जया भट्टाचार्य। एक इवेंट के दौरान जया भट्टाचार्य।
जया। जया।