--Advertisement--

दुश्मनी भूल गले मिलीं कंगना, लेकिन कहा- मेहमानों को जहर परोसते हैं करन

कंगना रनोट हाल ही में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर पहुंची।

Danik Bhaskar | Jan 12, 2018, 11:03 AM IST
कंगना रनोट और करन जौहर 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर। कंगना रनोट और करन जौहर 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर।

मुंबई. कंगना रनोट हाल ही में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर पहुंची। इस दौरान शो के जज करन जौहर के साथ उनकी जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। प्रोफेशनल तरीके से करन और कंगना गले मिली और फिर बातों का सिलसिला शुरू हुआ। शो के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि करन जौहर अपने शो में मेहमानों को क्या परोसते हैं? कंगना ने मजाक-मजाक में ही सही मौके पर चौका मारा और कहा,"करन अपने मेहमानों को जहर परोसते हैं।" आखिर क्यों करन और कंगना का यह मेल है खास...

- दरअसल, मार्च 2017 में कंगना करन के शो 'कॉफी विद करन' में गई थीं और यहां भाई-भतीजावाद को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी।
- कंगना ने करन के शो में कहा था कि अगर वह कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा जो करन को डेडिकेट होगा।
- इस बहस के दौरान कंगना ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाते हुए करन को फिल्म माफिया तक कह डाला था। हालांकि, उस वक्त करन ने कंगना की बातों को मजाक में लिया। लेकिन बाद में दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता गया।
- करन ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना पर भड़ास निकालते हुए कहा था, "कंगना को nepotism का मतलब ही पता नहीं हैं। इंडस्ट्री में 13 नए डायरेक्टर्स मैंने ही इंट्रोड्यूस किए हैं, जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है।"
- कंगना और करन का यह विवाद खूब चर्चा में रहा था। इसी वजह से 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में कंगना और करन का मेल खास मायने रखता है। अब देखना यह है कि यह मेल सिर्फ इसी शो तक सीमित रहता है या फिर वे हमेशा के लिए अपनी दुश्मनी भुलाकर आगे कदम बढ़ाते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट से कंगना की फोटोज...