--Advertisement--

4BHK के लग्जीरियस अपार्टमेंट में रहती हैं कपिल शर्मा की 'बुआ', इतनी है नेटवर्थ

आज इस पैकेज में हम आपको दिखा रहे हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के उपासना सिंह के घर की इनसाइड फोटोज।

Danik Bhaskar | Feb 08, 2018, 12:02 AM IST

मुंबई. कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के नाम से पॉपुलर उपासना सिंह स्ट्रगलिंग के दिनों में दो बेडरूम और किचन वाले घर में रहती थीं। हालांकि, अब वे सक्सेसफुल एक्ट्रेस और कॉमेडियन हैं और मुंबई में आलीशान 4BHK फ्लैट में रहती हैं। करीब 10 साल पहले अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए लोखंडवाला (अंधेरी वेस्ट) के एक पॉश एरिया में उपासना ने यह फ्लैट अपना बंगला बेचकर खरीदा था। बता दें, उपासना फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज में भी एक्टिव हैं उनकी नेटवर्थ 5.27 करोड़ है। घर में अकेली ही रहती हैं उपासना...


- DainikBhaskar.com को कुछ टाइम पहले ही उपासना का घर विजिट करने का मौका मिला। अब वे उस घर में अकेली ही रहती हैं।
- बातचीत में उपासना ने बताया, "यह घर खरीदने से पहले मैं अंधेरी के मेन एरिया से कुछ किलोमीटर दूर एक बंगले में रहती थी। जब भी मां मेरे साथ जॉगर्स पार्क आती थी तो वह इस बिल्डिंग (जहां उपासना अभी रहती हैं) को टकटकी लगाकर देखती रहती थी।"
- "उसे इस एरिया से प्यार हो गया था। शायद यहां की पॉजिटिविटी की वजह से। इनफैक्ट कभी-कभी हमें बिना बताए ही वह यहां दिन में 5-6 बार आ जाया करती थी। जब मुझे इसका पता चला तो मैंने तय कर लिया कि एक दिन किसी भी कीमत पर उसके सपने को पूरा करना है।"

प्राउड मोमेंट था फ्लैट खरीदना
- उपासना कहती हैं, "जाहिर तौर पर इस अपार्टमेंट की कीमत बहुत ज्यादा थी। लेकिन मुझे अपनी मां का सपना पूरा करना था। इसलिए मैंने बंगला बेचकर यह अपार्टमेंट खरीद लिया। इसके अलावा, मैंने एक्स्ट्रा कमाई करनी भी शुरू की। ईमानदारी से कहूं तो न केवल मेरे लिए, बल्कि मां के लिए भी वह बहुत प्राउड मोमेंट था, जब मैंने यह अपार्टमेंट खरीद लिया। वह अब हमारे साथ नहीं है, लेकिन घर का कोना-कोना उसकी यादों से भरा हुआ है।"

होशियारपुर के घर में थे सिर्फ दो रूम
- उपासना सिंह होशियारपुर, पंजाब की रहने वाली हैं और उनकी मानें तो वहां उनका परिवार सिर्फ 2 रूम में रहता था।
- फिलहाल, वे जहां रहती हैं, वह जगह हरियाली से भरपूर है और शहर की दूसरी जगहों के मुकाबले ज्यादा ट्रैफिक भी नहीं है।
- बिल्डिंग के जिस फ्लोर पर उपासना का फ़्लैट है, उसी पर उनकी बड़ी बहन भी रहती है।
- ज्यादातर एक्टर्स की तरह उपासना भी वास्तु को मानती हैं। उन्होंने हॉल के एक कौने में अपने अवॉर्ड्स रखे हैं। वहीं, दूसरे कौने में एक ओल्ड फोटो फ्रेम के साथ बड़ी सी स्टाइलिश घड़ी भी लगाई है।
- सोफे से लेकर, वॉल पेंटिंग और पर्दों तक हर चीज उपासना ने खुद अपने हाथों से सजाई है।


आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं उपासना के घर की Inside Photos...


सभी फोटोज : अजीत रेडेकर।