--Advertisement--

ये एक्ट्रेस 'नागिन 3' में अपने Ex के साथ होगी रियूनाइट

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना फाइनल हो गई हैं।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 02:40 PM IST
\\\'नागार्जुन- एक योद्धा\\\' के एक स \\\'नागार्जुन- एक योद्धा\\\' के एक स

मुंबई। कुछ दिनों पहले ही कन्फर्म खबर आई थी कि एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन' के तीसरे सीजन में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना फाइनल हो चुकी हैं। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि ये अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ रियूनाइट होंगी। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक करिश्मा और पर्ल वी पुरी का कुछ महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ है और अब ये फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। पहले भी कर चुके हैं साथ काम...

- बता दें कि करिश्मा और पर्ल ने लाइफ ओके के एक शो 'नागार्जुन- एक योद्धा' में साथ किया था। यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। हालांकि, काफी समय तक ये अपनी रिलेशनशिप की खबरों को नकारते रहे हैं।


- ब्रेकअप के बाद अब ये दोनों साथ में आ रहे हैं। इससे लगता है कि ये दोनों ही काफी प्रोफेशनल हैं। हालांकि, अभी तक ये कन्फर्म नहीं है कि दोनों के साथ में कोई सीन है या नहीं, लेकिन पर्ल लीड रोल में हैं। पर्ल इस शो के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बद्तमीज दिल' और 'मेरी सासू मां' जैसे शो भी कर चुके हैं।

- गौरतलब हैं कि करिश्मा इनसे पहले एक्टर उपेन पटेल के साथ रिलेशनशिप में थीं। ये दोनों 'बिग बॉस 8' में मिले थे। वहीं, पर्ल का नाम भी अपनी को-एक्ट्रेस अस्मिता सूद और हिबा नवाब से जुड़ चुका है।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...