ताज़ा मसाला

--Advertisement--

बिकिनी पहन बोल्ड लुक में दिखी 'किन्नर बहू', 5 साल बड़े शख्स को कर रही डेट

'शक्ति:अस्तित्व के अहसास की' से किन्नर बहू के रूप में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में बिकिनी में नजर आईं।

Danik Bhaskar

Jan 23, 2018, 12:02 AM IST
रुबीना दिलाइक ने बिकनी में यही फोटो (R) शेयर की है। रुबीना दिलाइक ने बिकनी में यही फोटो (R) शेयर की है।

मुंबई। टीवी शो 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास की' से किन्नर बहू के रूप में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक हाल ही में बिकिनी में नजर आईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें फिटनेस कॉन्शियस रुबीना स्विमिंग पूल के पास अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। टीवी पर रुबीना भले ही संस्कारी बहू के रोल में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। रियल लाइफ में इन्हें डेट कर रहीं रुबीना...


- टीवी शो शक्ति में रुबीना और विवियन दसेना की लव स्टोरी दिखाई गई है। लेकिन रियल लाइफ की बात करें तो रुबीना 'दीया और बाती हम' फेम अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं।
- रुबीना और अभिनव की पहली मुलाकात गणपति पूजा के दौरान हुई थी। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था। रुबीना (30) उम्र में अभिनव (35) से 5 साल छोटी हैं।
- इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर जब आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं। लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी।"


ऐसे आगे बढ़ी बात...
- इस बारे में रुबीना ने बताया था, "यह सब एक फोटोशूट से शुरू हुआ। अभिनव ने मेरी एक फोटो पर कमेंट किया और पूछा कि क्या मैं उसे अपने शूट का मौक़ा दूंगी? मैं अचंभे में थी कि यह लड़का है कौन?"
- रुबीना के मुताबिक, बाद में उन्हें लगा कि यह वही लड़का है, जिसके लिए हर लड़की सपना देखती है। फाइनली, पहल खुद रुबीना ने की।
- बकौल रुबीना, "जैसा आप सोचते हैं, जैसा आप इमेजिन करते हैं, ये बिल्कुल वैसे ही हैं। मैं उन्हें खोना नहीं चाहती थी। हीरे की परख सिर्फ जोहरी को होती है। इसलिए मुझे ये हीरा नहीं खोना था। मैंने सोचा चलो इसे पकड़ ही लेते हैं। और हां, पहल मैंने की थी।"


आगे की स्लाइड्स में, रुबीना और अभिनव की लाइफ से जुड़ी कुछ और बातें...

ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना। ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना।

जब अभिनव ने दिया रुबीना को सरप्राइज...

- अभिनव और रुबीना ने डेटिंग की शुरुआत 2015 में की थी। अभिनव अक्सर रुबीना को सरप्राइज करते रहते हैं। मसलन, एक बर्थडे पर अभिनव ने रुबीना के लिए स्पेशल अरेंजमेंट किया था, जिसकी फोटो खुद रुबीना ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की थी। फोटो के साथ रुबीना ने लिखा था, "जब आपका ब्वॉयफ्रेंड आपको ऐसे ट्रीट करता है, जैसे आप प्रिंसेस हो। आई लव यू।"
- एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना ने कहा था, "मैं उन्हें पैंडोरा बॉक्स बुलाती हूं। वे हर वक्त क्रिएटिव होते हैं और अपने क्रिएशन से आपको सरप्राइज करते रहते हैं।"

 

ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना। ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना।

शादी के सवाल पर क्या कहते हैं दोनों...

- अभिनव ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "मैं दिल से एक ट्रेवलर हूं और मेरा मानना है कि जिंदगी की यात्रा में इसकी खुद की भी एक जर्नी है। और मुझे अपनी यह पर्टिकुलर जर्नी रुबीना के साथ पसंद है।"
- वहीं रुबीना कहती हैं, "शादी आखिरी मुकाम नहीं है। फिलहाल, हम अपनी इस यात्रा को एन्जॉय कर रहे हैं।"

 

रुबीना दिलाइक। रुबीना दिलाइक।

किन्नर वाले रोल से नाराज हुई थीं रुबीना की मां...

- रुबीना भले ही सीरियल में अपने किन्नर वाले रोल से खुश हों, लेकिन उनकी मां और परिवार इससे बेहद नाराज हुआ था। 
- रुबीना के मुताबिक, "मेरी मां सीरियल में मेरे रोल के बारे में नहीं जानती थी। मैंने भी इस ट्विस्ट के बारे में किसी को नहीं बताया था। लेकिन जब एपिसोड ऑनएयर हुआ और मां ने देखा तो वह शॉक्ड रह गईं थी।"

 

रुबीना दिलाइक। रुबीना दिलाइक।

कई सीरियल्स में काम कर चुकीं रुबीना...

- शिमला, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली रुबीना (29) ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था।
- इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

 

ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना। ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना।

मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं अभिनव...

- लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव (34) 2004 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं और मिस्टर बेस्ट पोटेंशियल इन ग्लैडरेग्स चुने जा चुके हैं। 
- टीवी पर उन्होंने 'जर्सी नंबर 10', 'गीत', 'छोटी बहू' और 'हिटलर दीदी' जैसे शोज में काम किया है।

 

रुबीना दिलाइक। रुबीना दिलाइक।
रुबीना दिलाइक। रुबीना दिलाइक।
Click to listen..