--Advertisement--

जुड़वां बच्चों के आने से बदल गई कृष्णा-कश्मीरा की लाइफ, ये रखे नाम

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के ट्विन्स 10 महीने के हो गए हैं।

Danik Bhaskar | Feb 24, 2018, 12:00 AM IST
कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक। कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के ट्विन्स 10 महीने के हो गए हैं। दोनों ने अपने बच्चों को अभी तक किसी से भी इन्ट्रोड्यूस नहीं किया है। हां, उनके नाम हाल ही में रिवील किए हैं। उन्होंने अपने बच्चों के नाम रियान और कृषांक रखे हैं। दोनों के यहां पिछले साल जून में ट्विन्स आए थे। कृष्णा ने बताया कि ट्विन्स के आने से उनकी पूरी लाइफ चेंज हो गई है। ग्रैंड पार्टी देकर सबसे सामने लाएंगे बच्चों को...

कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके जुड़वां बच्चे अभी 10 महीने के हैं। जब वे एक साल के हो जाएंगे तब वे एक ग्रैंड पार्टी देकर बच्चों को सभी से इन्ट्रोड्यूस करेंगे। उन्होंने बताया कि ट्विन्स के आने के बाद वे लाइफ को ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी हंसी देखकर पूरा दिन खुशी से भर जाता है। अपने काम के सिलसिले में अक्सर ट्रैवल करते हैं, लेकिन जब भी घर में रहते हैं ज्यादातर वक्त बच्चों के साथ बिताना पसंद करते हैं।


आगे की स्लाइड्स में कृष्णा-कश्मीरा से जुड़ी और बातें...

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह। कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह।

कृष्णा-कश्मीरा ने की 9 साल डेटिंग
कृष्णा- कश्मीरा ने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया। अपनी पहली डेट के बारे में कश्मीरा कहती हैं, जयपुर के पास चल रही फिल्म की शूटिंग के बाद हम दोनों फ्री रहते थे। हम अलग-अलग होटल में ठहरे थे। इसी दौरान एक रोज मैंने कृष्णा को अपने होटल में डिनर पर बुलाया। इस मुलाकात के पहले तक हम सामान्य दोस्त थे। लेकिन जब हमने डिनर पर एक-दूसरे को करीब से जाना तो लगा कि हमारे बीच जरूर कोई अलग बात है। हम दोनों उस रात सुबह सात बजे तक बातें करते रहे। प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातचीत का सिलसिला टूटा।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह। कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह।

और प्यार हो गया


जयपुर में हुई पहली मुलाकात के बाद दोनों दोस्त से लवर बन गए। मुंबई आकर एक-दूसरे की मुलाकातों से जल्द ही दोनों का रिश्ता मीडिया की नजर में आ गया। उस समय इनका रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चित रहा, जब 2007 में कश्मीरा ने ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक दिया। सभी ने यही सोचा कि इसकी वजह कृष्णा ही हैं। हालांकि, कश्मीरा ऐसा नहीं मानतीं। वे इस रिश्ते के टूटने की वजह कुछ और ही बताती हैं। 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली।

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक। कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक।

ऐसे मनाई थी डेटिंग एनिवर्सरी
10 जुलाई, 2015 को कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की पहली डेटिंग के दस साल पूरे हुए थे। इस मौके पर कश्मीरा ने दस गुलाब के फूल देकर कृष्णा को डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई दी। गौरतलब है कि दोनों शादी के पहले एक रियलिटी शो में सेलेब्रिटीज कपल के रूप में भाग ले चुके हैं।