ताज़ा मसाला

--Advertisement--

नहीं रही 'क्योंकि सास...' की एक्ट्रेस की मां, खुद गुजर रही है आर्थिक तंगी से

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित अन्य कई टीवी शोज में काम कर चुकी जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज सुबह हो गया।

Danik Bhaskar

Feb 24, 2018, 10:13 AM IST
जया भट्टाचार्य। जया भट्टाचार्य।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सहित अन्य कई टीवी शोज में काम कर चुकी जया भट्टाचार्य की मां का निधन आज सुबह (शनिवार) हो गया। उनकी मां का अंतिम संस्कार शनिवार रात 9.30 मुंबई में किया जाएगा। जया की मां (79) वेंटिलेटर पर चल रही थीं। उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी। जया ने मां के निधन की जानकारी मैसेज कर सभी को दी। उन्होंने लिखा, 'It is with profound grief I inform that my mother has left for heavenly adobe today.' बता दें कि जया इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उनके पास मां का इलाज कराने तक के पैसे नहीं थे। पिछले 17 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं एक्टिव...


जया पिछले 17 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन इसके बाद भी उन्हें फिलहाल काम नहीं मिल रहा है। हाल ही में जया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। उन पर 10 लाख रुपए का बर्डन है। और वे काम की तलाश कर रही है।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें जया भट्टाचार्य के बारे में...

जया भट्टाचार्य। जया भट्टाचार्य।

जया शोज में छोटे-छोटे रोल तक करने के लिए तैयार है, लेकिन इस तरह के रोल भी उन्हें कम ही मिल रहे हैं। उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में जॉब परमानेंट नहीं होता है, इस वजह से फाइनेंशियल प्रॉब्लम होने लगती है।

 

 

जया भट्टाचार्य। जया भट्टाचार्य।

असम की रहने वाली जया को आखिरी बार टीवी शो 'थपकी प्यार की' में देखा गया था। वे अबतक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर', 'हातिम' और 'कोशिश एक आशा' जैसे 30 से भी ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे 'सिर्फ तुम', 'फिजा', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'देवदास', 'लज्जा',' हो सकता है', 'जिज्ञासा', 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में भी नजर आई हैं।

 

Click to listen..