--Advertisement--

शादी से पहले हनीमून मनाने पहुंची ये एक्ट्रेस, ब्वॉयफ्रेंड के साथ यहां कर रही चिल

'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट रहीं महक चहल इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड अश्मित पटेल के साथ श्रीलंका में हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 02:28 PM IST
महक चहल। महक चहल।

मुंबई. 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट रहीं महक चहल इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड अश्मित पटेल के साथ श्रीलंका में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे वहां प्री-वेडिंग हनीमून सेलिब्रेट करने गए हैं। शुक्रवार को एमएमएस और मर्डर क्राइम पर बेस्ड अपनी फिल्म 'निर्दोष' की रिलीज के बाद कपल श्रीलंका रवाना हुआ है और करीब एक सप्ताह तक वह वहां टाइम स्पेंड करेगा। बता दें कि महक को सलमान खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 'वांटेड' में अहम भूमिका निभाते देखा जा चुका है। जून में हो सकती है शादी...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, महक जून में अश्मित पटेल से शादी कर सकती हैं।
- बताया जा रहा है कि इस शादी के फंक्शंस लंदन में होंगे। दोनों परिवारों के मेंबर्स और रिश्तेदारों के अलावा महक और अश्मित के चुनिंदा फ्रेंड्स भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं।
- बता दें कि अश्मित पटेल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, कब हुई सगाई और कैसे किया था अश्मित ने महक को प्रपोज...

महक चहल और अश्मित पटेल। महक चहल और अश्मित पटेल।

अगस्त 2017 में हुई सगाई

 

- महक और अश्मित कि सगाई अगस्त 2017 में हुई थी। 
- एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में खुद अश्मित ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था,  "मैंने महक को कभी नहीं बताया कि मैं अपने साथ रिंग लेकर चलता हूं। हम उसकी फैमिली से नैरोबी में मिलने वाले थे। इसके अलावा, मैं उसे पेरिस में प्रपोज करना चाहता था। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका। बाद में हम अगस्त, 2017 में मर्बेला (स्पेन) के एक रेस्त्रां में थे, तभी मैंने उसे प्रपोज करने का फैसला कर लिया।"
- बकौल अश्मित, "महक की आदत है कि वे डिनर के बाद डेजर्ट लेती हैं। मैंने इसी के जरिए उसे प्रपोज करने की सोची। लेकिन उस रात उसने डेजर्ट की डिमांड नहीं की। इसलिए मैंने कुछ सोचा और वेटर को चॉकलेट में कुछ स्ट्रॉबेरी लाने को कहा। इसके बाद मैंने रिंग को स्ट्रॉबेरी के साथ प्लेट में रख दिया और ऊपर से बाउल ढंक दिया।"

 

12 साल से एक-दूसरे के साथ है महक-अश्मित, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

महक चहल और अश्मित पटेल। महक चहल और अश्मित पटेल।

12 साल से एक-दूसरे के साथ है महक-अश्मित

 

- महक और अश्मित पिछले 12 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। हालांकि, उनका प्यार लाइमलाइट में पहली बार 2015 में रियलिटी शो 'पावर कपल' के दौरान आया। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। अश्मित जहां 'बिग बॉस 4' (2010) में टॉप 3 में पहुंचकर बाहर हो गए थे। वहीं, महक 'बिग बॉस 5' (2011) की रनरअप रही हैं।

X
महक चहल।महक चहल।
महक चहल और अश्मित पटेल।महक चहल और अश्मित पटेल।
महक चहल और अश्मित पटेल।महक चहल और अश्मित पटेल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..