--Advertisement--

'बेहद' के एक्टर की मुश्किलें बढ़ीं, मेडिकल रिपोर्ट में हुई रेप की पुष्टि

'बेहद' में समय का कैरेक्टर निभाने वाले पीयूष सहदेव की मुश्‍क‍िलें और बढ़ गई हैं।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 05:38 PM IST

मुंबई। 'बेहद' में समय का कैरेक्टर निभाने वाले पीयूष सहदेव की मुश्‍क‍िलें और बढ़ गई हैं। कुछ समय पहले ही इन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर ने रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद इन्हें वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। सोर्स की मानें तो इस आरोप की पुष्टि हो गई है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक इन्वेस्टिगेशन टीम का कहना है कि पीयूष ने विक्टिम के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाए थे। जारी है मामले की जांच...

- रेप केस की तेजी से जांच-पड़ताल की जा रही है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट को वर्सोवा पुलिस स्टेशन की सीनियर इन्सपेक्टर किरन काले ने दिए एक इंटरव्यू में कहा है, "पीयूष अभी भी जेल में है और उनकी चार्जशीट तैयारी होने तक उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में ही रखा जाएगा। इससे साथ-साथ इन्वेस्टिगेशन भी की जा रही है।"

- बता दें कि अरेस्ट होने के बाद पीयूष के वकील ने बेल की दो एप्‍ल‍िकेशन दी थी, लेकिन उन्हें भी रिजेक्‍ट कर दिया गया था। फिलहाल, पीयूष मुंबई की आर्थर रोड जेल में है।

- 20 नवम्बर को विक्टिम ने पीयूष के खिलाफ कम्प्लेंट फाइल की थी। विक्टिम के जरूरी मेडिकल टेस्ट भी हो चुके हैं, जिसमें ये साबित हुआ है कि उनका रेप किया गया है।

- जानकारी के मुताबिक 35 साल के इस एक्टर ने इन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में करियर बनाने का वादा किया था। हालांकि, वैसा कुछ नहीं हो पाया।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें पीयूष की और इन्फॉर्मेशन...

पीयूष टीवी शो 'बेहद' के अलावा 'देवों के देव: महादेव' में भगवान राम का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं। पीयूष टीवी शो 'बेहद' के अलावा 'देवों के देव: महादेव' में भगवान राम का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं।
पीयूष पिछले कुछ महीनों से अपनी वाइफ आकांक्षा रावत में अलग रह रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि 'बेहद' की ही कास्ट एंड क्रू की मेंबर के साथ इनका एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था। पीयूष पिछले कुछ महीनों से अपनी वाइफ आकांक्षा रावत में अलग रह रहे हैं। सुनने में आ रहा था कि 'बेहद' की ही कास्ट एंड क्रू की मेंबर के साथ इनका एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था।