ताज़ा मसाला

--Advertisement--

नाबालिग को Kiss करना पड़ा महंगा, पैपॉन के खिलाफ मामला दर्ज, शो भी छोड़ा

नाबालिग लड़की को Kiss कर विवादों में घिरे सिंगर पैपॉन ने रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया किड्स' छोड़ दिया है।

Danik Bhaskar

Feb 24, 2018, 06:59 PM IST

मुंबई. नाबालिग लड़की को Kiss कर विवादों में घिरे सिंगर पैपॉन ने रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया किड्स' छोड़ दिया है। साथ ही खबर यह भी है कि गुवाहाटी में सिंगर के खिलाफ 11 साल की बच्ची को जबर्दस्ती Kiss करने का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि पैपॉन 'वॉइस इंडिया किड्स' में बतौर जज नजर आ रहे थे। पैपॉन ने यह बताई शो छोड़ने की वजह...

- शो छोड़ने की वजह बताते हुए पैपॉन ने ट्वीट किया, "चूंकि मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए एक प्रोफेशनल दायित्व को निभाते हुए मैं तब तक के लिए शो के जज का रोल छोड़ रहा हूं, जब तक कि मामले पर कोई निर्णय नहीं आ जाता है। "

गुवाहाटी पुलिस ने यह कहा

- शनिवार को गुवाहाटी में पैपॉन के खिलाफ केस दर्ज किया है। गुवाहाटी (ईस्ट) के डिप्टी पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, कथित आरोपी सिंगर को बुलाकर पूछताछ की जाएगी और जरूरी कानूनी एक्शन लिया जाएगा। "
- वहीं पैपॉन का कहना है कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।
- शुक्रवार को वे इस मामले में माफ़ी भी मांग चुके हैं। हालांकि, उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को भी गलत बताया है।
- उनका कहना है कि भले ही आपके इरादे नेक हों,लेकिन आज के माहौल में किसी मासूम बच्ची को छूने की अनुमति नहीं है। पैपॉन ने इस बात के लिए दुख जाहिर किया है और अपनी गलती स्वीकारते हुए माफ़ी मांग ली है।

क्या है मामला

- हाल ही में रियलिटी शो 'वॉइस इंडिया किड्स' के सेट पर होली स्पेशल एपिसोड शूट किया गया। पैपॉन ने होली सेलिब्रेशन की इस शूटिंग को अपने फेसबुक पेज पर लाइव किया, जिसमें वे सभी कंटेस्टेंट के साथ नाचते-गाते दिख रहे हैं।
- इसी वीडियो के एक शॉट में वे एक बच्ची को Kiss करते दिखाई दे रहे हैं।
- मंगलवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इनमें से कई ने इसे सेक्शुअल हैरेसमेंट बताते हुए विरोध किया है।

Click to listen..