--Advertisement--

3 साल बाद TV पर लौट रहीं 'जोधा', जल्द नजर आएंगी इस सीरियल में

'जोधा-अकबर' (2013-15) में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा लंबे समय से टीवी से दूर थीं।

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 12:01 AM IST
जोधा उर्फ परिधि शर्मा। जोधा उर्फ परिधि शर्मा।

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'जोधा-अकबर' (2013-15) में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा लंबे समय से टीवी से दूर थीं। हालांकि अब उनके फैन्स के लिए अच्छी खबर है। जी हां, परिधि जल्द ही टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिधि जल्द ही माता वैष्णो देवी पर बन रहे धार्मिक टीवी शो में नजर आएंगी। यह शो जल्द ही स्टार भारत पर ऑनएयर होगा।


- रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 50 एपिसोड्स के इस सीरियल को अरविंद बब्बल प्रोड्यूस कर रहे हैं।
- बता दें कि परिधि हमेशा अपनी प्राइवेट लाइफ को मेंटेन करके चलती हैं। हालांकि उनके फैन्स हमेशा उनके बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं।


आगे की स्लाइड्स पर, जोधा के रोल के लिए 7 हजार लड़कियों में सिलेक्ट हुई थीं परिधि...

जोधा अकबर में रजत टोकस के साथ परिधि। जोधा अकबर में रजत टोकस के साथ परिधि।

जोधा के रोल के लिए ऐसे सिलेक्ट हुई थीं परिधि...

परिधि ने अपनी शुरुआती पढ़ाई इंदौर के एमरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की। इसके बाद सन् 2012 में उन्होंने प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से बीबीए की डिग्री पूरी की। मुंबई जाने से पहले परिधि ने पुणे से एमबीए की डिग्री भी ली। परिधि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस कि‍रदार के लिए करीब 7 हजार लड़कियों के ऑडीशन चल रहे थे। इसी बीच वे वहां पहुंची और एकता ने उन्हें पहली नजर में ही रिजेक्ट कर दिया। लेकिन जब वे जोधा की ड्रेस में एकता के सामने पहुंचीं तो डायलॉग बोलते ही उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया। 

 

पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि। पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि।

परिधि ने इनसे की शादी...

इंदौर में जन्मी और पली-बढ़ीं परिधि ने साल 2011 में अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की। सेरेमनी पूरी तरह प्राइवेट थी, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा, दोनों ओर के चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। इनकी कहानी काफी फिल्मी है। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे। फिलहाल, तन्मय एक ऑटोमोबाइल कंपनी (मुंबई) में जॉब करते हैं।

 

पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि। पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि।

पहला नहीं परिधि का तीसरा शो था 'जोधा अकबर'

'जोधा अकबर' परिधि का पहला शो नहीं था। इससे पहले उन्होंने दो अन्य शोज में भी काम किया था। साल 2009 में वे पहली बार 'तेरे मेरे सपने' में मीरा/रानी का किरदार निभाते नजर आई थीं। इसके बाद वे नजर आईं 2011 में शुरू हुए पॉपुलर शो 'रुक जाना नहीं' में लीड कैरेक्टर सांची (पूजा शर्मा) की सहेली महक के किरदार में खूब पसंद की गई थीं। 

 

बेटे के साथ परिधि। बेटे के साथ परिधि।

एक बच्चे की मां हैं परिधि...

परिधि शर्मा 2016 में एक बेटे की मां बनीं। अगस्त 2017 में उनके बेटे के साथ कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं, जिनमें वो बेटे को गोद लिए नजर आई थीं। 

 

पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि। पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि।
पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि। पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि।
पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि। पति तन्मय सक्सेना के साथ परिधि।