--Advertisement--

Bigg Boss 11: प्रियंक शर्मा ने विकास को दिया चीप कोडनेम, अब मिल रहे हैं नेगेटिव कमेंट

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे रहते हैं।

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 12:53 PM IST

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे रहते हैं। हाल ही में प्रियंक ने विकास गुप्ता को ऐसी बात कह दी, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। व्यूअर्स लगातार उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट दे रहे हैं। प्रियंक दोस्तों के साथ घरवालों को दे रहे थे कोडनेम...

- दरअसल, शो के दौरान प्रियंक शर्मा, लव त्यागी और हिना खान अपने कुछ को-कंटेस्टेंट का कोड नेम रख रहे थे, ताकि अगर उनके बारे में कॉन्फिडेंशियल बात करनी हो तो आसानी से की जा सके।

- इसी दौरान जब ये विकास गुप्ता का नाम डिसाइड कर रहे थे तो प्रियंक ने सजेशन दिया कि उन्हें वेजाइना बुलाएंगे। ये सुनकर लव बहुत-बहुत जोर-जोर से हंसते हुए उनकी हां में हां मिला रहे थे।

- लेकिन हिना ने प्रियंक को इस तरह की नॉनसेंस टॉक न करने की हिदायत देते हुए कहा कि विकास को वल्चर (गिद्ध) नाम देना ठीक नहीं रहेगा। वहीं, शिल्पा को पकाऊ, हितेन को एप्पल पाई और पुनीश को पॉपकॉर्न नाम रखा है।

- ये अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद प्रियंक के लिए बुरे-बुरे कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उन्हें घटिया बोल रहा है तो कोई बोल रहा है, प्रियंक जब भी बोलते हैं गंदा ही बोलते हैं। वहीं, कुछ बोल रहे हैं कि प्रियंक को शर्म आनी चाहिए।


- बता दें कि शो की शुरुआत में प्रियंक और विकास काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों की दोस्ती में दरार आई है और अक्सर उनके बीच झगड़े होते रहते हैं।

- शो के होस्ट सलमान खान कई बार प्रियंक को उनकी हरकतों के लिए फटकार लगा चुके हैं। लेकिन उन्हें शायद ही कभी अपनी गलतियों का अहसास होता है और अगली बार वो फिर से ऐसी हरकत कर बैठते हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें हिना, लव-प्रियंक की 3 और फोटोज...