--Advertisement--

सलमान और रानी जल्द होंगे टीमअप

'बिग बॉस' सीजन 11 के वीकेंड का वार में इस बार रानी मुखर्जी आने वाली हैं।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 07:50 PM IST

मुंबई। कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद अब रानी मुखर्जी और सलमान खान एक बार फिर टीमअप होने जा रहे हैं। सोर्स की मानें तो 'बिग बॉस' सीजन 11 के 'वीकेंड का वार' में इस बार रानी मुखर्जी आने वाली हैं। दरअसल, रानी सलमान के शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए आ रही हैं। इसी दौरान ये ट्रेलर ऑन एयर किया जाएगा। ये दोनों इस अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग 5 जनवरी को कर सकते हैं। 7 फिल्मों में कर चुके हैं साथ काम...

- 'हिचकी' आदिरा के जन्म के बाद रानी मुखर्जी की पहली फिल्म है। इस फिल्म में रानी नैना माथुर नाम की ऐसी महिला का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं जिन्हें नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर है। इस कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है।

- सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के हसबैंड आदित्य चोपड़ा ने ही प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।


- बता दें कि सलमान और रानी अब तक 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके', 'हैलो ब्रदर', 'कुछ कुछ होता है', 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बाबुल' समेत करीब 7 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

- प्रोफेशनल लेवल पर ही नहीं ये दोनों एक्टर्स पर्सनल लेवल पर भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। आपको बताते चलें कि 'हिचकी' के प्रोमो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, सलमान की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के साथ भी 'हिचकी' का ट्रेलर अटैच किया गया है।

अगली स्लाइड्स में देखें सलमान-रानी की कुछ और फोटोज...