ताज़ा मसाला

--Advertisement--

'Bigg Boss' के बिजी शेड्यूल के बीच सलमान सेलिब्रेट करेंगे मां का बर्थडे, ये है प्लानिंग

सलमान खान अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन अपने क्लोज वन के लिए समय निकाल ये कभी नहीं भूलते।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 05:52 PM IST
The Khan Family Are Having A Private Dinner To Celebrate

मुंबई। सलमान खान अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन अपने क्लोज वन के लिए समय निकाल ये कभी नहीं भूलते। और जब सलमान की मां सलमा का बर्थडे हो तो वो इस मौके को खास बनाने से कैसे चूक सकते हैं। वैसे तो सलमान को अपने शो के लिए 'वीकेंड के वार' की शूटिंग करनी है। दिनभर लाेनावला में शूटिंग करेंगे सलमान...

पूरा दिन सलमान लोनावला स्थित बिग बॉस के सेट पर इस एपिसोड की शूटिंग करेंगे। लेकिन इसी के बीच वो अपनी मां का बर्थडे भी सेलिब्रेट करेंगे। सलमान के बिजी शेड्यूल को देखते हुए उनकी पूरी फैमिली ने डिसाइड किया है कि वो इस खास मौके पर सभी घरवाले साथ में डिनर लेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस प्राइवेट अफेयर में सलमान, सोहेल, अरबाज, पापा सलीम खान, बहन अलविरा अपने हसबैंड अतुल अग्निहोत्री के साथ, अर्पिता खान अपने हसबैंड आयुष शर्मा और बेटे आहिल शर्मा शामिल होने वाले हैं। हालांकि, इस दौरान अरबाज की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा शामिल होंगी या नहीं, ये कन्फर्म नहीं हो पाया है।

सलमान सबसे ज्यादा अपनी मां सलमा (सुशीला चरक) के ही क्लोज हैं। सलमान सबसे ज्यादा अपनी मां सलमा (सुशीला चरक) के ही क्लोज हैं।
मां सलमा के साथ सलमान। साथ में सलमान की दूसरी मां हेलन भी हैं जो उनके पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हैं। मां सलमा के साथ सलमान। साथ में सलमान की दूसरी मां हेलन भी हैं जो उनके पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हैं।
X
The Khan Family Are Having A Private Dinner To Celebrate
सलमान सबसे ज्यादा अपनी मां सलमा (सुशीला चरक) के ही क्लोज हैं।सलमान सबसे ज्यादा अपनी मां सलमा (सुशीला चरक) के ही क्लोज हैं।
मां सलमा के साथ सलमान। साथ में सलमान की दूसरी मां हेलन भी हैं जो उनके पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हैं।मां सलमा के साथ सलमान। साथ में सलमान की दूसरी मां हेलन भी हैं जो उनके पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी हैं।
Click to listen..