--Advertisement--

4 महीने से लापता 'सेल्फी मौसी' का चला पता, बोले- फैमिली ने किया मेंटली हैरेस

4 महीने से लापता सेल्फी मौसी यानी कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का फाइनली पता चल गया है।

Danik Bhaskar | Mar 30, 2018, 12:13 PM IST

मुंबई. सेल्फी मौसी यानी कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीने (दिसंबर 2017) से लापता थे। गुरुवार को DainikBhaskar.com ने सिद्धार्थ से जुड़ी से खबर सामने लाई थी इसी का असर है कि लंबे टाइम बाद उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपने ठीक होने की पुष्टि की है। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हमारी खबर पर मौहर लगाते हुए खुद कहा, "मैं पिछले कुछ टाइम से फैमिली की वजह से मेंटली बहुत हैरेस हुआ हूं। उनकी वजह से मेरी स्थिति काफी खराब हो गई थी हालांकि अब मैं ठीक हूं और जल्द ही सबके सामने आऊंगा।" फ्रेंड का दावा- मां ने किया था सिद्धार्थ को किडनैप...

यहां पढ़ें - सेल्फी मौसी से जॉनी लीवर तक, लाखों-करोड़ों की कार से चलते हैं ये 16 कॉमेडियंस

- DainikBhaskar.com को सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी उनकी एक क्लोज फ्रेंड ने दी थी। जिसने खास बातचीत में संदेह जताया है कि सिद्धार्थ को उनकी मां ने ही किडनैप कर लिया है।
- फ्रेंड का कहना था मां के साथ सिद्धार्थ के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। उनकी मां बहुत डोमीनेटिंग हैं। सिद्धार्थ ने जो भी पैसा कमाया, पूरा उनकी मां ने ले लिया। यहां तक कि वे सिद्धार्थ की पिटाई भी करती हैं।

यहां देखें - फ्रेंड्स के साथ ताजमहल घूमने पहुंचीं सुहाना, सेफ्टी के लिए मां भी गईं साथ

ये है सिद्धार्थ की मां का कहना

- जब सिद्धार्थ की मां अलका सागर से पूछा गया कि आखिर क्यों वे सिद्धार्थ को दोस्तों और इवेंट्स मैनेजर्स से नहीं मिलने दे रही हैं? जवाब में उन्होंने कहा- यह हमारा पर्सनल मैटर है।
- मां ने कहा, "सिद्धार्थ हमारे साथ बिलकुल ठीक है। उसके दोस्त अफवाह फैला रहे हैं। वे उसकी इमेज और करियर को खराब करना चाहते हैं। खबर 100 प्रतिशत गलत है। उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह मेरे साथ भी नहीं है। जब वह आएगा तो वैसे ही इंडस्ट्री को ज्वॉइन करेगा, जैसे वह पहले कर रहा था।"
- "कुछ महीने पहले उसे डेंगू हुआ था, जिससे उसकी हेल्थ खराब हो गई थी। उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स ने उसे डेढ़ महीने तक बेड रेस्ट की सलाह दी थी। अब वह पूरी तरह ठीक है।"
- "आप किसी भी वक्त मेरे घर आकर उससे बात कर सकते हैं। डॉक्टर्स ने उसे आराम की सलाह दी है। इस वजह से वह बाहर नहीं आ रहा है।"

सिद्धार्थ ने कहा था- मुझे कुछ हुआ तो मां जिम्मेदार होगी...
- सिद्धार्थ के दोस्त ने बताया, "कुछ महीने पहले उसकी मां ने उसे पैर पर मारा था। उसी शाम उसने मुझे कहा था कि अगर उसके साथ कुछ होता है या वो अचानक गायब हो जाता है, तो इसके लिए उसकी मां को जिम्मेदार माना जाए।"
- "सिद्धार्थ ने अपनी मां के खिलाफ एक एनसी फाइल की थी और इसकी हार्ड कॉपी उस पास ही थी। उसकी मां ने वह एनसी होटल की दराज ने निकाल ली थी।"
- सिद्धार्थ के ड्राइवर ने उनके/उनकी फ्रेंड बताया कि जब वे दुबई में थे/थी, तब उनकी मां ने उन्हें किडनैप कर लिया। तब से वे उन्हें किसी से बात नहीं करने दे रही हैं।
- बता दें कि सिद्धार्थ ने 'कॉमेडी सर्कस- चिंचपोकली टू चाइना'(2009), 'प्रीतम प्यार और वो' (2014) और 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' (2016) जैसे शोज में भी काम किया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए मामले से जुड़ी अहम बातें...

पेरेंट्स बहुत पहले हो चुके हैं सेपरेट

 

- सिद्धार्थ के दोस्त के मुताबिक, उनके पेरेंट्स बहुत पहले सेपरेट हो चुके हैं। उनके पिता दिल्ली में रहते हैं, जबकि मां उनके साथ मुंबई में ही रह रही थीं। मुंबई में उनकी मां के एक शख्स के साथ संबंध हैं, जो सिद्धार्थ बनकर दूसरे लोगों से फोन पर बात करता है। 
- मुंबई में सिद्धार्थ का घर नहीं है। इसलिए वे ज्यादातर समय होटल में बिताते थे। उनके पास अपनी बीएमडब्ल्यू कार थी। लेकिन पैसों के लिए मां ने वह बिकवा दी।
- सिद्धार्थ के फ्रेंड के मुताबिक, जब उन्होंने उनकी मां से बात की तो उन्होंने बताया कि वे रिहैब सेंटर में हैं। इसके अलावा कोई भी जानकारी देने से उन्होंने इनकार कर दिया।

फ्रेंड ने कहा - मां नहीं करने दे रही है बात

 

- सिद्धार्थ के फ्रेंड का कहना था, "चार महीने हो गए हैं। लेकिन सिद्धार्थ की मां हमें उससे बात नहीं करने दे रही है। इस वजह से हमने अपने फेसबुक अकाउंट पर डाउट जाहिर किया। हालांकि, इसके लिए हमें बार-बार धमकी मिल रही है। पुलिस स्टेशन से फेसबुक पोस्ट हटाने के लिए कॉल किया जा रहा है। जबकि हम सिर्फ इतना जानना चाहते हैं कि सिद्धार्थ आखिर है कहां? उसकी मां के निर्दयी स्वभाव के कारण हमें उसकी चिंता हो रही है।"
-"चार महीने से किसी दोस्त की उससे बात नहीं हुई। कई इवेंट मैनेजर उसे कॉल कर रहे हैं। लेकिन उसकी मां किसी की नहीं सुन रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने उसका फोन भी बंद कर दिया है। वे किसी से उसकी बात नहीं होने दे रही हैं।"

नवंबर में ऐन मौके पर कैंसिल करना पड़ा था इवेंट

 

- सिद्धार्थ नवंबर 2017 में एक नवरात्रि इवेंट करने वाले थे। लेकिन ऐन मौके पर इसे कैंसिल करना पड़ा था। 
- इवेंट ऑर्गनाइजर शेखर सिंह ने इस बारे में कहा, "जी हां, हम इवेंट के लिए एक स्पेशल इंटरव्यू शूट करने वाले थे। लेकिन वे नहीं आए। जब हमने कॉल किया तो उनकी मां ने फोन उठाया और बोलीं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इस वजह से वे इवेंट में नहीं पहुंच सकते। हमने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन हर बार उनकी मां ने ही फोन उठाया। पिछले चार महीने से मेरा उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया है।"