--Advertisement--

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट का खुलासा, गन प्वाइंट पर रोमांस को किया मजबूर

'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों पति Vlad Stanescu के साथ इजिप्ट में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Dec 30, 2017, 02:09 PM IST
पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

मुंबई। 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात इन दिनों पति Vlad Stanescu के साथ इजिप्ट में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर कर अपने साथ घटी एक चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया है। इसमें सोफिया बता रही हैं कि मिस्र के काहिरा शहर के एक पुराने कस्बे में उन्हें और उनके पति को एक शख्स ने पकड़ लिया। इसके बाद उसने गनपाइंट पर हमें सबके सामने रोमांस करने को कहा। सोफिया के मुताबिक, उस शख्स ने मुझसे पूछा कि क्या तुम लोग अरब से हो। इस पर हमने ना कहा तो वो फौरन वहां से निकल गया। सोफिया ने शेयर किए लवी-डवी मोमेंट...


- सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे पति के साथ कभी होटल रूम तो कभी बीच पर लवी-डवी मूमेंट शेयर करतीं नजर आ रही हैं। इन फोटोज का कैप्शन उन्होंने डिलेड हनीमून लिखा है।

आगे की स्लाइड्स पर, सोफिया ने 8 महीने पहले की थी शादी...

पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

8 महीने पहले की थी शादी...

- सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को ब्वॉयफ्रेंड Vlad Stanescu के साथ शादी की थी।
- दोनों ने लंदन में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। ये Vlad Stanescu की दूसरी शादी है।
- उन्होंने पहली शादी 21 साल की उम्र में सारा नाम की लड़की से की थी। दोनों का एक बेटा अर्थुर है। 
- अर्थुर की अपनी स्टेप मदर सोफिया के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है दोनों की कई सोशल मीडिया पर हैं जिसमें ये एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं।

 

पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

कौन हैं Vlad?

- एक इंटरव्यू में सोफिया ने बताया था कि उनके मंगेतर Vlad कोई सेलेब्रिटी नहीं बल्कि रोमानिया बेस्ड इंटीरियर डिजाइनर हैं।
- Vlad ने सउदी अरब के किंग फाहद, स्वीडन की रानी स्लिविया और कैंब्रिज के प्रिंस विलियम ड्यूक सहित कई नामी लोगों के लिए काम किया है।

 

पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

2016 में सोफिया ने किया था नन बनने का ऐलान...

- सोफिया ने मई 2016 में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं।
- उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था। 
- उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। 
- बकौल सोफिया, ''जिंदगी में डरे होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। दो साल पहले ही इसकी शुरुआत हो चुकी थी। मैं जिस रिश्ते में थी, वहां बहुत परेशान थी। एक बार तो मैंने खुद को मार डालने की कोशिश की।"
- "इसके बाद मुझे लगा कि मैं तो एकदम मर चुकी हूं और फिर से मुझे नई जिंदगी मिली। जब मुझे होश आया तो मुझे लगा कि ये जिंदगी मुझे केवल गॉड ने दी है। अब यह उनका गिफ्ट है।"

पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

पहले कहा था- न शादी करेंगी न सेक्स...

एक इंटरव्यू में जब सोफिया से यह सवाल किया गया कि पिछले साल वे कहती थीं कि कभी शादी नहीं करेंगी, सेक्स से दूर रहेंगी और बच्चे भी पैदा नहीं करेंगी। फिर इस साल उनका दिल कैसे बदल गया। उन्होंने जवाब दिया, "मेरा दिल नहीं बदला है। उस वक्त वह मेरी सच्चाई थी और आज यह मेरी सच्चाई है। दूसरे शब्दों में कुछ लोग तब शादी करते हैं, जब उन्हें कोई अच्छा लगने लगता है और कुछ लोग इसलिए तलाक लेते हैं कि उनका रिश्ता चल नहीं रहा होता है। इसका मतलब यह तो नहीं कि जब वे पहले प्यार में पड़े तो झूठ बोल रहे थे।

 

पति व्लैड के साथ सोफिया। पति व्लैड के साथ सोफिया।

जब राखी ने ली सोफिया की चुटकी...

सोफिया एक तस्वीर में वे जींस और क्रॉप टॉप में नज़र आईं। सोफिया ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट की, राखी सावंत ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया, "तुम्हें क्या हो गया है डियर सोफिया, अब तुम मदर नहीं रहीं?" सोफिया ने फौरन पलटकर जवाब दिया, "राखी सावंत... हां अब भी मदर हूं। कॉस्मिक मदर सबकुछ होती हैं...मुझे सबकुछ करना पड़ता है।"

सोफिया हयात। सोफिया हयात।