--Advertisement--

दया से बबीता भाभी तक, रियल लाइफ में इनसे जुड़े हैं 'तारक मेहता...' की सुंदरियों के नाम

आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेसेस के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में।

Danik Bhaskar | Feb 15, 2018, 12:03 AM IST

मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिखाई जाने वाली गोकुलधाम सोसाइटी में माधवी भाभी, दया भाभी से लेकर बबीता जी तक कई भाभियां रहती हैं। हालांकि जेठालाल और दया भाभी इस शो के सबसे फेमस कपल हैं। आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं इस शो की एक्ट्रेसेस के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में।

बबीता जी
रियल नाम - मुनमुन दत्ता

कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं। बबीता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं। अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखने वालीं बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि उनका 'बिग बॉस' फेम अरमान कोहली के साथ नाम जरूर जुड़ा था लेकिन कोहली के बुरे बर्ताव के कारण इनका रिश्ता टूट गया था।


आगे की स्लाइड्स में जानें 'तारक मेहता...' की दया सहित बाकी भाभियों के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारे में...

कोमल हंसराज हाथी
रियल नाम - अम्बिका रंजनकर


डॉ. हाथी की धर्मपति और 'गोली' की मम्मी कोमल भाभी यानी अम्बिका रंजनकर शो में वैसे तो एक होममेकर हैं। मगर वो बड़ी ही कॉन्फिडेंट और फनी हैं। वो महिला मंडल में भी बराबर एक्टिव रहती हैं। अम्बिका के पति अरुण रंजनकर भी मशहूर डायरेक्टर और एक्टर हैं। अरुण ने एक्टिंग और डायरेक्शन दोनों ही क्षेत्रों में कई अवार्ड्स जीते हैं। 

दया भाभी
रियल नाम - दिशा वकाणी


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस दया भाभी को तो सभी जानते हैं। शो में उनके पति बिजनेसमैन जेठालाल गढ़ा बने हैं। वहीं बात अगर रियल लाइफ की करें तो दिशा ने 24 नवंबर 2015 को मुंबई के एक सीए मयूर से शादी की थी। 2017 में उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया है। 

माधवी भिड़े 
रियल नाम - सोनालिका जोशी


गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम तुकाराम भिड़े की वाइफ का रोल प्ले कर रहीं माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी शो में अक्सर अचार और पापड़ बेचतीं दिखाई देती हैं। रियल लाइफ में मराठी थिएटर और सीरियल्स में काम करने वालीं सोनालिका जोशी ने समीर जोशी से शादी की है। उनकी दो बेटियां भी हैं।

रोशन कौर सोढ़ी 
रियल नाम - जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल


शो में सरदार हरजीत सिंह सोढ़ी की पत्नी बनीं रोशन भाभी यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल एक स्वीट सी पारसी महिला हैं। वे इसमें मैरिज ब्यूरो चलाती हैं। रियल में जेनिफर के पति मयूर उर्फ बॉबी बंसीवाल हैं। दोनों की एक बेटी भी है।