--Advertisement--

बिग बॉस : पहले सीजन से अब तक इन 10 कंटेस्टेंट ने किए घर में जमकर विवाद

रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 का फिनाले रविवार (14 जनवरी) को होगा।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 05:51 PM IST
जुबैर खान और प्रियंका जग्गा। जुबैर खान और प्रियंका जग्गा।

रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 का फिनाले रविवार (14 जनवरी) को होगा। ये एक ऐसा रियलिटी शो हैं जो शुरू से ही विवादों में रहा हैं। चाहे राखी सावंत हो या फिर डॉली बिंद्रा, ओम स्वामी, प्रियंका जग्गा या फिर खुद को दाऊद का दामाद बोलने वाला जुबैर खान, इन सभी की गिनती विवादित कंटेस्टेंट में की जाती है। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं। अर्शी खान पर किया था भद्दा कमेंट...

जुबैर खान
बिग बॉस के इस सीजन में खुद को दाऊद का दामाद कहने वाले जुबैर खान ने घर में आते ही हंगामा शुरू कर दिया था। उन्होंने कुछ घरवालों से झगड़ा भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने अर्शी खान के साथ गाली गलौच कर भद्दे कमेंट भी किए थे। जुबैर ने अर्शी को दो कौड़ी की औरत तक कह दिया था। जुबैर के बारे में ये बात बाद में साफ हो गई थी कि उनका दाऊद से कोई लेना-देना नहीं था।


प्रियंका जग्गा
बिग बॉस सीजन 10 की कॉमनर कंटेस्टेंट रही प्रियंका जग्गा की गिनती भी विवादित कंटेस्टेंट में रही हैं। उनके एग्रेसिव बिहेवियर, गाली-गलौच करना और लोपामुद्रा राउत- मनु पंजाबी की मां को लेकर पर्सनल कमेंट करने के कारण वे विवादों में आ गई थी। इसी वजह से उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें बिग बॉस के अन्य विवादित कंटेस्टेंट के बारे में...

डॉली बिंद्रा। डॉली बिंद्रा।

डॉली बिंद्रा सीजन 4 की प्रतिभागी रही हैं। घर में आते ही उन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ना, झगड़ना, चीखना, चिल्लाना, रोना शुरू कर दिया था। 'बाप पर मत जाना' ये उनकी पसंदीदा लाइन थी। दूसरे सदस्य समझ ही नहीं पाते थे कि कब किस बात पर उनका पारा चढ़ जाता था। श्वेता तिवारी के साथ उनका झगड़ा काफी चर्चित रहा था।

 

अली कुली मिर्जा। अली कुली मिर्जा।

सीजन 8 के कंटेस्टेंट रहे अली कुली मिर्जा ने सोनाली राउत पर भद्दा कमेंट किया था, जिसपर सोनाली ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था। इतना ही नहीं अली ने घर से भागने तक की कोशिश की थी।

 

आकाश दीप सहगल। आकाश दीप सहगल।

आकाश दीप सहगल सीजन 5 के कंटेस्टेंट रहे हैं। आकाश अक्सर घरवालों के साथ झगड़ा करते थे। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान तक से झगड़ा कर लिया था। उन्होंने सलमान पर ये आरोप भी लगाया था कि उन्होंने उनका करियर बर्बाद किया हैं। 

ओम स्वामी। ओम स्वामी।

बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रहे ओम स्वामी ने तो सारी हदें पार कर दी थी। महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करना और टास्क के दौरान अश्लील हरकतें करने के कारण मेकर्स ने उन्हें शो से निकाल दिया था।

 

एजाज खान। एजाज खान।

बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट एजाज खान ने भी घर के अंदर दूसरे कंटेस्टेंट के साथ मारपीट की थी। एजाज ने अली कुली मिर्जा से मारपीट की थी, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा था।

कमाल राशिद खान। कमाल राशिद खान।

केआरके (कमाल राशिद खान) ने बिग बॅास 3 में काफी विवाद किया था। केआरके ने एक एपिसोड में बोतल फेंकी थी जो कि शमिता शेट्टी को लग गई थी। केआरके अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 

कुशाल टंडन। कुशाल टंडन।

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रहे कुशाल टंडन भी विवादित कंटेस्टेंट रहे हैं। उनका वीजे एंडी और तनिषा मुखर्जी के साथ जमकर विवाद हुआ था। तनिषा के साथ हुए उनका झगड़ा खूब चर्चा में रहा था। 

राखी सावंत। राखी सावंत।

राखी सावंत बिग बॉस के पहले सीजन की कंटेस्टेंट रही हैं। कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से फेमस राखी ने भी बिग बॉस के घर में खूब हंगामा किया था। कश्मीरा शाह के साथ उनका झगड़ा सभी को पता है। उन्होंने कश्मीरा की पर्सनल लाइफ पर कमेंट तक किया था। 

 

X
जुबैर खान और प्रियंका जग्गा।जुबैर खान और प्रियंका जग्गा।
डॉली बिंद्रा।डॉली बिंद्रा।
अली कुली मिर्जा।अली कुली मिर्जा।
आकाश दीप सहगल।आकाश दीप सहगल।
ओम स्वामी।ओम स्वामी।
एजाज खान।एजाज खान।
कमाल राशिद खान।कमाल राशिद खान।
कुशाल टंडन।कुशाल टंडन।
राखी सावंत।राखी सावंत।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..