--Advertisement--

Kiss नहीं किया तो शो से निकाला इस एक्ट्रेस को, अब फिल्म में आएंगी नजर

'तू आशिकी' की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों चर्चा में हैं। जन्नत को शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिया है।

Danik Bhaskar | Mar 17, 2018, 01:01 PM IST
जन्नत जुबैर। साथ में फिल्म हिचकी का सीन जिसमें जन्नत भी नजर आ रही हैं। जन्नत जुबैर। साथ में फिल्म हिचकी का सीन जिसमें जन्नत भी नजर आ रही हैं।

टीवी सीरियल 'तू आशिकी' की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जन्नत को शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसकी वजह ये कि जन्नत के पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि वे शो के को-स्टार को किस करें। बता दें कि शो में पंक्ति यानी जन्नत जुबैर रहमानी और अहान यानी रित्विक अरोड़ा लीड रोल में हैं। शो के मेकर्स पंक्ति और अहान के बीच एक किसिंग सीन की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन जैसे ही पंक्ति की मां को इसके बारे में पता चला उन्होंने इस पर एतराज जताया। इस बात को लेकर जन्नत की मां और प्रोड्यूसर के काफी बहस भी हुई। इस फिल्म में आएंगी नजर...

रिपोर्ट्स की मानें तो 'तू आशिकी' सीरियल से जन्नत को बाहर कर दिया है। लेकिन एक अच्छी खबर ये है कि जन्नत जल्दी ही रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' में नजर आएंगी। बता दें कि जन्नत अभी 16 साल की है और उनकी मां नहीं चाहती कि वे इतनी कम उम्र में ही किसिंग सीन्स करें। इस पर जन्नत के पिता का भी बयाना आया था। जन्नत के पिता ने कहा, 'प्रोडक्शन टीम के साथ हमारी एक मीटिंग होनी थी। लेकिन उससे पहले मेकर्स ने लीड रोल के लिए किसी और का ऑडिशन ले लिया। जन्नत ने 'फुलवा' सीरियल में भी काम किया है और इसी शो से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें जन्नत की फोटोज...

जन्नत जुबैर रहमानी और रित्विक अरोड़ा। जन्नत जुबैर रहमानी और रित्विक अरोड़ा।
रित्विक अरोड़ा और जन्नत जुबैर रहमानी। रित्विक अरोड़ा और जन्नत जुबैर रहमानी।
फिल्म हिचकी में बच्चों के साथ रानी मुखर्जी। फिल्म हिचकी में बच्चों के साथ रानी मुखर्जी।