--Advertisement--

कभी डिप्रेशन में थे 'क्योंकि..' के मिहिर, इस ड्रीम होम में मिली पॉजिटिव एनर्जी

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के मिहिर वीरानी अपने 5BHK के ड्रीम होम में रह हैं, जो मुंबई के सर्सोवा में रह रहे हैं।

Danik Bhaskar | Feb 10, 2018, 04:54 PM IST
टीवी एक्टर अमर उपाध्याय का ड्रीम होम। टीवी एक्टर अमर उपाध्याय का ड्रीम होम।

क्या आपको टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के मिहिर वीरानी याद हैं। आजकल मिहिर (अमर उपाध्याय) अपने 5BHK के ड्रीम होम में रह हैं, जो मुंबई के सर्सोवा में है। आपको बता दें कि अमर अपने स्ट्रगलिंग डेज में मुंबई में एक रूम किचन के घर में रहते हैं। इसके बाद वे 3BHK के घर में शिफ्ट हुए, जो मलाड में था। इस घर में वे 4 साल ही रहे थे। इस घर में रहकर वे डिप्रेशन में चले गए थे। हाल ही में अमर ने dainikbhaskar.com से बातचीत की और अपने करियर और ड्रीम होम के बारे में बताया...


इंटरव्यू के दौरान अमर ने बताया, 'मैं पिछले 13 साल से सर्सोवा वाले अपार्टमेंट में रह रहा हूं। ये मेरे लिए किसी ड्रीम होम से कम नहीं है। उन्होंने बताया कि मुंबई में घर खरीदना बहुत महंगा सौदा होता है। मेरे एक दोस्त ने वास्तु के हिसाब से मुझे इस घर को खरीदने की सलाह दी थी। पहले तो मुझे लगा कि ये महंगा है, लेकिन जब मैं इस घर में आया मुझे अपने आसपास पॉजीटिविटी देखने को मिली'।


अमर ने बताया, 'इसके पहले मैं जिस घर में रहता था वहां मेरी मां का निधन हो गया, मैंने टीवी शो 'क्योंकि सास..' छोड़ दिया, इसके अलावा भी लाइफ में कुछ घटनाएं घटी। ये मेरी लाइफ का सबसे वर्स्ट टाइम था। मैं डिप्रेशन में चला गया। इसी वजह से मैंने उस घर को बेच दिया'। अमर ने अपने ड्रीम होम के इंटीरियर के बारे में बताया, 'मेरे दो आर्किटेक फ्रेंड ने इस घर का इंटीरियर डिजाइन करने में मदद की। मैं इसे मॉर्डन लुक देना चाहता था। इसमें फ्रेंच डोर से लेकर अमेरिकन फाल्स सीलिंग, इंडियन सोफा लगाएं गए हैं। मेरी वाइफ ने घर को डिजाइन में करने में मेरी हेल्प की।

Photos: Ajit Redekar

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें अमर उपाध्याय के ड्रीम होम की Inside Photos...