--Advertisement--

'बिदाई' के एक्टर ने करवाया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर किया शेयर

टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का...बिदाई' के लीड एक्टर अंगद हसीजा ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 03:34 PM IST
अंगद हसीजा अंगद हसीजा

मुंबई। टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का...बिदाई' के एक्टर अंगद हसीजा आजकल सुर्खियों में हैं। दरअसल, इन्होंने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। इन ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में अंगद ने कुछ भी नहीं पहना है और इन्होंने बिंदास ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिए हैं। बता दें कुछ महीने पहले भी इन्होंने अपना एक और बोल्ड फोटो फैन्स के साथ शेयर किया था, जिसमें ये बाथटब में बैठे नजर आ रहे थे। सारा के अपोजिट नजर आए थे अंगद...

- 'सपना बाबुल का...बिदाई' में अंगद एक्ट्रेस सारा खान के अपोजिट नजर आए थे। इस शो में पारुल चौहान भी अहम रोल में नजर आई थीं। वहीं, अंगद आखिरी बार एंड टीवी के शो 'वारिस' में नजर आए थे, जिसमें इनका लीड रोल था। इस शाे मेंं इन्होंने चंदर का कैरेक्टर प्ले किया था।

- बता दें कि अंगद हसीजा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "टीवी का कटेंट पहले से काफी बदल गया है। मैं स्क्रीन पर किसिंग सीन्स और बोल्ड सीन्स को लेकर बिल्कुल भी असहज नहीं हूं। अगर कभी कहानी की डिमांड रही तो ऐसे सीन देने से मुझे कोई गुरेज नहीं है।" इतना ही नहीं, अंगद का तो ये भी कहना है कि उन्हें होमोसेक्सुअल सीन करने में भी कोई बुराई नहीं।

अगली स्लाइड्स में देखें अंगद के कुछ और फोटोज...

कुछ समय पहले अंगद ने बाथटब में फोटोशूट करवाया था। कुछ समय पहले अंगद ने बाथटब में फोटोशूट करवाया था।
'सपना बाबुल का...बिदाई' के एक सीन में अंगद और सारा। 'सपना बाबुल का...बिदाई' के एक सीन में अंगद और सारा।
अंगद और सारा खान अंगद और सारा खान
'सपना बाबुल का...बिदाई' के एक सीन में अंगद और सारा। 'सपना बाबुल का...बिदाई' के एक सीन में अंगद और सारा।