--Advertisement--

जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने शुरू की शो की शूटिंग, धोखाधड़ी का था आरोप

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 03:39 PM IST

'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल जेल से रिहा हो गई है।

शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल। शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।

कई टीवी सीरियल और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल जेल से रिहा हो गई है। जेल से बाहर आने के बाद अलका ने टीवी सीरियल 'वो अपना सा' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग के कुछ फोटोज हाल ही में सामने आए हैं। सीरियल 'वो अपना सा' में अलका की धमाकेदार एंट्री होगी। पिछले साल जुलाई में हुई जेल...

अलका और उनकी मां पर एक किसान से धोखाधड़ी करने का आरोप था। दरअसल, फूलों की खेती करने वाले किसान अवतार सिंह की अलका कौशल के साथ जान-पहचान थी। एक टीवी सीरियल बनाने के लिए अलका कौशल ने अवतार सिंह से पैसे उधार लिए थे। उधार लिए पैसे वापस नहीं मिलने के कारण अवतार सिंह ने अलका से पैसे वापस मांगे। अलका और उसकी मां सुशीला बडोला ने 25-25 लाख के दो चेक दे दिए। अवतार ने चैक बैंक में लगाए तो बाउंस हो गए थे। जिसके बाद अवतार सिंह ने मालेरकोटला (पंजाब) की कोर्ट में केस दायर कर दिया। जहां सुनवाई के दौरान अदालत ने अलका और उसकी मां को दो-दो साल की कैद की सजा और चेक की रकम दोगुनी कर अदा करने के आदेश सुनाए थे। हालांकि, अब वे जेल से बाहर आ गई हैं। उनकी सजा कम कर दी गई या फिर वे जमानत पर रिहा हुई हैं, इसकी जानकारी अभी मिली नहीं है।


कई सीरियलों में किया है काम
अलका ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। उन्होंने 'स्वरांगिनी', 'कुबूल है', 'नया दौर', 'सरोजनी', 'संतोषी मां', 'तुम पुकार लो' जैसे कई सीरियलों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'क्वीन', 'धरम संकट में', 'बजरंगी भाईजान' में काम किया है।


आगे की स्लाइड्स में देखें अलका द्वारा शूट किए गए सीन्स की फोटोज...

अलका कौशल। अलका कौशल।
शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल। शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।
अलका कौशल। अलका कौशल।
X
शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।
अलका कौशल।अलका कौशल।
शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।शो वो अपना की शूटिंग में बिजी अलका कौशल।
अलका कौशल।अलका कौशल।
Astrology

Recommended

Click to listen..