--Advertisement--

2 महीने तो किसी की 2 साल ही टिक पाई शादी, इन 15 एक्ट्रेस के हो चुके तलाक

इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसी 15 एक्ट्रेस के बारे में, जिनकी शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी और उनका तलाक हो गया।

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 12:02 AM IST
(L) दीपिका कक्कड़ और चाहत खन्ना। (L) दीपिका कक्कड़ और चाहत खन्ना।

मुंबई. 'ससुराल सिमर का'(2011) की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी को अपने लॉन्ग लाइम ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी कर रही है। लेकिन कर ही लोग जानते हैं कि इससे पहले उन्होंने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी हालांकि 2 साल बाद ही जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया। खबरें आईं की दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की वजह से तलाक लिया है। लेकिन दीपिका ने इन खबरों का खंडन किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "ऐसा जरूरी नहीं कि हर लव मैरिज चले। इसमें इश्यूज हो सकते हैं। किसी भी रिश्ते का टूटना दर्दनाक है। यही मेरे साथ भी हुआ। पेरेंट्स मेरे सपोर्ट में थे और शोएब ने मुझे इस कठिन समय में उबरने में मेरी मदद की। तब हम डेटिंग नहीं कर रहे थे।" वैसे सिर्फ दीपिका की ही नहीं ऐसी कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी शादियां टूट चुकी हैं आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसी 15 एक्ट्रेस के बारे में, जिनकी शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी और उनका तलाक हो गया।

1. चाहत खन्ना और भरत नर्सिंघानी

'कुबूल है'(2012) फेम चाहत खन्ना को 16 साल की उम्र में भरत नर्सिंघानी (बिजनेसमैन) से प्यार हो गया था। दिसंबर 2006 में जोड़ी ने शादी की। शादी के लिए चाहत ने पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' छोड़ दिया था। हालांकि, 7 महीनों बाद इनका रिश्ता खत्म हो गया। चाहत ने भरत पर फिजिकल अब्यूज का आरोप लगाया था। 2013 में उन्होंने मशहूर राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की।


आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी की 14 एक्ट्रेस की शादी और तलाक के बारे में...