--Advertisement--

हिना से अंडरवर्ल्ड डॉन की एक्स तक, एक भी रियलिटी शो नहीं जीता इन्होंने

हिना ही नहीं ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो किसी न किसी रियलिटी शो के प्रतिभागी रहे हैं और विनर नहीं बन पाए।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 07:46 PM IST
हिना खान और मोनिका बेदी। हिना खान और मोनिका बेदी।

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हिना खान को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके पहले भी हिना खान रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट रही थी और वे ये शो भी नहीं जीत पाई थीं। हिना ही नहीं ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो किसी न किसी रियलिटी शो के प्रतिभागी रहे हैं और विनर नहीं बन पाए। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं। अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड भी रही रियलिटी शो की कंटेस्टेंट....

मोनिका बेदी
अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी भी कोई रियलिटी शो नहीं जीत पाईं। वे 'बिग बॉस 2' और 'झलक दिखला जा 8' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ऐसे ही अन्य सेलेब्स के बारे में...

सारा खान। सारा खान।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी कई रियलिटी शो की कंटेस्टेंट रही है। लेकिन वे किसी भी रियलिटी शो की विनर नहीं बन पाई। वे 'हंस बलिए', '10 का दम', 'बिग बॉस 4', 'नच बलिए 6' शो की प्रतिभागी रही हैं।

शमिता शेट्टी। शमिता शेट्टी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी रिटलिटी शो 'झलक दिखला जा 8' और 'बिग बॉस 3' की प्रतिभागी रही है। हालांकि, वे दोनों ही शो की विनर नहीं बन पाई। 

अमित साध। अमित साध।

एक्टर अमित साध ने 'नच बलिए', 'बिग बॉस 1' और 'फीयर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी' में बागीदारी की थी, लेकिन वे इनमें से कोई भी शो के विनर नहीं बन पाए। 

बॉबी डार्लिंग। बॉबी डार्लिंग।

कई बॉलीवुड फिल्म और टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं बॉबी डार्लिंग भी आजतक कोई रियलिटी शो नहीं जीत पाई। उन्होंने 'बिग बॉस 1' और 'फेम गुरुकुल' में भागीदारी की थी।

राजा चौधरी। राजा चौधरी।


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी भी 'नच बलिए 2' और 'बिग बॉस 2' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। राजा भी कोई रियलिटी शो नहीं जीत पाया। 

केतकी दवे। केतकी दवे।

टीवी एक्ट्रेस केतकी दवे ने भी कुछ रियलिटी शो की की कंटेस्टेंट रही है, लेकिन वे विनर किसी भी शो में नहीं बन पाई। उन्होंने 'नच बलिए 2', 'कॉमेडी सर्कस 1', 'बिग बॉस 2', 'कॉमेडी सर्कस- कांटे की टक्कर' में भागीदारी की थी।

X
हिना खान और मोनिका बेदी।हिना खान और मोनिका बेदी।
सारा खान।सारा खान।
शमिता शेट्टी।शमिता शेट्टी।
अमित साध।अमित साध।
बॉबी डार्लिंग।बॉबी डार्लिंग।
राजा चौधरी।राजा चौधरी।
केतकी दवे।केतकी दवे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..