ताज़ा मसाला

--Advertisement--

सिंगर के बेटे के कारण इस हाल में पहुंचा रिक्शा ड्राइवर, आर्थिक तंगी से जूझ रही फैमिली

कुछ दिनों पहले सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की कार ने एक रिक्शा को टक्कर मार दी थी।

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 04:14 PM IST
अस्पताल में भर्ती रिक्शा ड्राइवर। अस्पताल में भर्ती रिक्शा ड्राइवर।

मुंबई. कुछ दिनों पहले सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की कार ने एक रिक्शा को टक्कर मार दी थी। रिक्शा ड्राइवर इसमें बुरी तरह घायल हुआ था। ड्राइवर 14 दिन बाद भी कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है। हालांकि, अब वह खतरे से बाहर है। लेकिन पिछले दो सप्ताह से न उसने एक शब्द बोला है और न ही अपने परिवार के किसी शख्स को पहचान पाया है। ड्राइवर को आईसीयू से स्ट्रोक वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। उसके ब्रेन में इंजरी हुई है। बेहोशी की हालत में ही वह अपनी आंख खोलने की कोशिश करता है। साथ ही उसके शरीर के बाएं हिस्से में मामूली सी हलचल दिखाई देती है। आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार...

- रिक्शा ड्राइवर का परिवार उसके एक्सीडेंट के बाद से ही आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।
- 64 साल के इस शख्स के परिवार में 25 साल का एक बेटा और 30 साल की एक बिन ब्याही बेटी है।
- पहले यह शख्स एक मिल में काम करता था। बाद में जब मिल बंद हो जाने के कारण जॉब छूटी तो उसने लोन के साथ-साथ अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से उधार लेकर रिक्शा खरीदा।
- दुर्भाग्य से यह कुछ समय बाद चोरी हो गया। उसने दूसरे रिक्शा के लिए भी बैंक से लोन लिया और अब हर महीने 7000 रुपए महीने की ईएमआई आती है। किसी तरह वह अपने परिवार की गुजर-बसर कर रहा था। लेकिन एक्सीडेंट के बाद से उसकी फैमिली की माली हालत और भी खराब हो गई है।

परिवार के संपर्क में है आदित्य की फैमिली

- ख़बरों की मानें आदित्य नारायण कई बार अस्पताल में रिक्शा ड्राइवर के फैमिली मेंबर्स से मिल चुके हैं।
- उनकी मां यानी उदित नारायण की पत्नी भी ड्राइवर के परिवार से मुलाक़ात कर चुकी हैं।

क्या है मामला

- 12 मार्च को शाम करीब 5.30 बजे आदित्य नारायण ने मुंबई के अंधेरी में अपनी मर्सडीज कार से ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। टक्कर के कारण ऑटो चालक और उसमें सवार एक महिला घायल हो गई।
- हादसा लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य स्पीड में गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने ऑटो को पीछे से टक्कर मारी। चर्चा थी कि आदित्य ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की थी। पुलिस ने आदित्य का मेडिकल टेस्ट भी कराया था।
- इस घटना के सिलसिले में आदित्य के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 30 साल के आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया था।हालांकि, बाद में 10 हजार रुपए के निजी मुचकले पर जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया था।

फिल्म 'मासूम' में आए थे नजर

आदित्य 1996 में 'मासूम' सहित कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आए थे। फिल्म 'शापित'(2010) में आदित्य ने एक्टर के तौर पर बॉलिवुड में डेब्यू किया था। वहीं, आदित्य लंबे वक्त से सिंगिंग रिएलिटी शो होस्ट कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करके देखें आदित्य की फोटोज...

आदित्य नारायण। दाईं ओर उनकी मर्सिडीज कार और दुर्घटनाग्रस्त हुआ रिक्शा। आदित्य नारायण। दाईं ओर उनकी मर्सिडीज कार और दुर्घटनाग्रस्त हुआ रिक्शा।
आदित्य नारायण। आदित्य नारायण।
X
अस्पताल में भर्ती रिक्शा ड्राइवर।अस्पताल में भर्ती रिक्शा ड्राइवर।
आदित्य नारायण। दाईं ओर उनकी मर्सिडीज कार और दुर्घटनाग्रस्त हुआ रिक्शा।आदित्य नारायण। दाईं ओर उनकी मर्सिडीज कार और दुर्घटनाग्रस्त हुआ रिक्शा।
आदित्य नारायण।आदित्य नारायण।
Click to listen..