ताज़ा मसाला

--Advertisement--

दिव्यंका को हसबैंड ने बर्थडे पर कुछ एेसे दिया सरप्राइज

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने हाल ही में अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 04:05 PM IST
Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Are One Of Telly Worlds Most Adorable Couples

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने हाल ही में अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर दिव्यंका अपने हसबैंड के साथ थाईलैंड में थीं। हाल ही में इनके बर्थडे के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। विवेक ने ठीक 12 बजे अपनी ब्यूटीफुल वाइफ को विश करके उन्हें सरप्राइज किया और इस मौके को खास बना दिया। वर्किंग ट्रिप के लिए थाईलैंड आया था ये लवली कपल...


- दरअसल, दिव्यंका पटाया में एक कॉरपोरेट इवेंट को होस्ट करने के लिए आई थीं। इस मौके पर टीवी के कई और चर्चित चेहरे भी यहां मौजूद थे। हालांकि, ये फंक्शन तो अब खत्म हो चुका है लेकिन विवेक ने दिव्यंका का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यहां कुछ दिन और रूक गए थे।

- अपने बर्थडे के बारे में मीडिया से हुई बातचीत में दिव्यंका बताती हैं, "मैं ऐसी कोई खास विश नहीं है। बर्थडे पर पहले ही मेरी विश पूरी हो गई है। मैं और विवेक वर्क ट्रिप पर हैं। साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं।"

- वहीं, दिव्यंका कहती हैं, " मुझे ट्रैवलिंग वैसे भी बहुत पसंद है और फिलहाल हम यहां की नई-नई जगह एक्सप्लोर कर रहे हैं। हसबैंड ने मुझे काफी सरप्राइज दिए हैं तो मेरी सभी विश कम्प्लीट हो चुकी है। मैं बस अपनी और विवेक की फैमिली के लिए खुशियां चाहती हूं।"

- शादी के बाद दिव्यंका का ये दूसरा बर्थडे हैं। पिछले कुछ दिनों दिव्यंका-विवेक लगातार अपने रोमांटिक वेकेशन के फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। फोटोज में ये कपल फी फी आइलैंड पर एन्जॉय करते नजर आ रहे थे।

- बता दें कि दिव्यंका-विवेक ने साल 2016 में शादी की थी। दिव्यंका 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। वहीं, विवेक इस शो में एसीपी अभिषेक का किरदार निभा रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी।

- इस कपल को आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 8' में देखा गया था, जो इसके विनर भी रहे थे।

अगली स्लाइड्स में देखें दिव्यंका-विवेक के 8 और फोटोज...

X
Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Are One Of Telly Worlds Most Adorable Couples
Click to listen..