--Advertisement--

सलमान ने 'बिग बॉस' में ऐसे नहीं किया 'पद्मावत' का प्रमोशन, ये है पीछे की वजह

'बिग बॉस 11' के फिनाले के दौरान सलमान खान ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावत' का प्रमोशन किया।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 12:59 AM IST
सलमान खान और दीपिका पादुकोण। सलमान खान और दीपिका पादुकोण।

मुंबई. 'बिग बॉस 11' के फिनाले के दौरान सलमान खान ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावत' का प्रमोशन किया। उन्होंने इस दौरान अनाउंसमेंट किया कि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म 3D और आईमैक्स 3D फ़ॉर्मेट में 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। खास बात यह है कि फिल्म की टीम से कोई भी फिनाले में नहीं पहुंचा। आखिर क्यों सलमान ने 'पद्मावत' को प्रमोट...

- दरअसल, 'पद्मावत' को Viacom Network 18 के बैनर तले बनाया गया है। यह कंपनी खुद कलर्स चैनल की मालिक है, जिस पर कि 'बिग बॉस' को टेलीकास्ट किया जाता है। यही वजह है कि सलमान को अपने शो में फिल्म का प्रमोशन करना पड़ा।
- बता दें कि रविवार को प्रोडक्शन कंपनी की ओर से यह जानकारी सार्वजनिक की गई है कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। प्रेस रिलीज में यह भी कहा गया है कि 16वीं शताब्दी के कवि मलिक मोहम्मद जायसी के काव्य 'पद्मावत' पर बेस्ड इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती, शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में होंगे।

आईमैक्स 3D फॉर्मेट में पहली इंडियन फिल्म

- 'पद्मावत' पहली इंडियन फिल्म है, जो आईमैक्स 3D फॉर्मेट में रिलीज होगी। हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।
- फिल्म के स्टार्स रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने भी सोशल मीडिया के जरिए इसे प्रमोट करना शुरू कर दिया है।
- रविवार को तीनों स्टार्स ने फिल्म की रिलीज को लेकर ट्वीट किए।

लेकिन रिलीज पर मचा हुआ है बवाल

- संजय लीला भंसाली और Viacom 18 ने भले ही नाम बदलकर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। लेकिन हिंदू संगठन और राजपूत कम्युनिटी अभी भी फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है। करणी सेना ने चेतावनी दी है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो थिएटर्स में तोड़फोड़ की जाएगी।
-इधर, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात की सरकारें साफ कह चुकी हैं कि वे अपने यहां 'पद्मावत' को रिलीज नहीं होने देंगे। गोवा और उत्तर प्रदेश में भी फिल्म का विरोध किया जा रहा है। अब देखना यह है कि फिल्म पूरे देश में रिलीज हो पाती है या नहीं।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं फिल्म के नए पोस्टर्स...