--Advertisement--

Bigg Boss 11: आकाश ने विकास-शिल्पा के झगड़े को बताया झूठा, दे रहे धोखा

जैसे जैसे टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ आगे बढ़ रहा है उसमें नई नई कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 14, 2017, 10:05 AM IST
बिग बॉस 11 (हितेन- आकाश और विकास- शिल्पा) बिग बॉस 11 (हितेन- आकाश और विकास- शिल्पा)
मुंबई. जैसे जैसे टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ आगे बढ़ रहा है उसमें नई नई कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही हैं। कभी कोई घर से भागने की कोशिश करता है तो कभी कोई किसी पर हाथ उठा देता है। यही नहीं इसके साथ ही कब कोई दुश्मन बन जाता है और कब कौन दोस्त ये भी समझना मुश्किल है। हम सबको याद है कि कैसे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता बिग बॉस 11 के प्रीमियर पर ही सलमान खान के सामने लड़ पड़े थे और अब कुछ हफ्तों बाद दोनों ने अपने सारे गिले-शिकवे भुलाकर दोस्ती का हाथ मिला लिया है। कल के एपिसोड में आप सबने देखा होगा कि कैसे शिल्पा ने अपने आप को एक मेज के नीचे छुपा लिया था और रो रही थीं। उसके बाद विकास ने उनका साथ दिया और शिल्पा को कहा कि वो घर के किसी भी कंटेस्टेंट से ज्यादा मजबूत हैं। इसके बाद शिल्पा और विकास ने एक दूसरे से यह वादा किया कि दोनों आइंदा कभी एक दूसरे से नहीं लड़ेंगे। आकाश हो गए हैं नाराज...
शिल्पा और विकास की दोस्त आकाश ददलानी को पसंद नहीं आ रही है। दोनों की दोस्ती देख आकाश जोर जोर से चिल्लाने लगे कि शिल्पा और विकास अब तक घर में जो लोगों के सामने लड़ते घूमते थे वो बस एक धोखा था। दोनों लोग बस सभी का ध्यान अपनी और अट्रैक्ट करना चाहते थे। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि हितेन तेजवानी और पुनीश शर्मा इस मौके पर आकाश के साथ नजर आए। उन लोगों को भी लगता है कि शिल्पा और विकास अब तक घरवालों को धोखा देते आ रहे थे।
आगे की स्लाइड में जानें क्या है मामला...
बिग बॉस 11 (विकास, शिल्पा और अर्शी) बिग बॉस 11 (विकास, शिल्पा और अर्शी)
भाभीजी घर पर हैं...
वैसे आपको बता दें कि विकास और शिल्पा जब घर में घुसे भी नहीं थे तभी से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। विकास की वजह से ही शिल्पा शिंदे के हाथ से ‘भाभीजी घर पर हैं’ जैसा सुपरहिट शो निकल गया था।
 
घर से भागने की हुई थी कोशिश...
विकास शिल्पा शिंदे के साथ हुई नोकझोंक से इतना परेशान थे कि उन्होंने शो से भागने तक की भी कोशिश भी की थी।
X
बिग बॉस 11 (हितेन- आकाश और विकास- शिल्पा)बिग बॉस 11 (हितेन- आकाश और विकास- शिल्पा)
बिग बॉस 11 (विकास, शिल्पा और अर्शी)बिग बॉस 11 (विकास, शिल्पा और अर्शी)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..