बिग बॉस: पूल में दिखा लोपा-नितिभा बिकिनी अवतार, प्रियंका के निकले आंसू / बिग बॉस: पूल में दिखा लोपा-नितिभा बिकिनी अवतार, प्रियंका के निकले आंसू

शुक्रवार को 'बिग बॉस' के घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स लोपामुद्रा राउत और नितिभा कौल को बिकिनी पहन पूल में रिलैक्स करते देखा गया। हालांकि, उनके इस आराम में खलल तब पड़ गया, जब लोपा ने प्रियंका जग्गा को बुला लिया।

dainikbhaskar.com

Dec 03, 2016, 11:06 AM IST
नितिभा कौल, प्रियंका जग्गा और लोपामुद्रा राउत। नितिभा कौल, प्रियंका जग्गा और लोपामुद्रा राउत।
मुंबई. शुक्रवार को 'बिग बॉस' के घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स लोपामुद्रा राउत और नितिभा कौल को बिकिनी पहन पूल में रिलैक्स करते देखा गया। हालांकि, उनके इस आराम में खलल तब पड़ गया, जब लोपा ने प्रियंका जग्गा को बुला लिया। जैसे ही प्रियंका आईं लोपा और नितिभा ने उन्हें पूल में धक्का दे दिया। इस दौरान प्रियंका का बैलेंस बिगड़ गया और उनके पैर में खरोंच आ गई। इस पर प्रियंका भड़क गईं और दोनों को 'बदतमीज' कहते हुए पूल से बाहर निकल गईं। रो पड़ीं प्रियंका...
पूल से निकलने के बाद प्रियंका को आंसू बहाते देखा गया। उनका आरोप था कि नितिभा और लोपा ने उन्हें जानबूझकर चोट पहुंचाई है। इस दौरान लोपा और नितिभा ने उन्हें शांत करने के की पूरी कोशिश की। उनसे माफी मांगी। लेकिन प्रियंका उन्हें माफ करने के मूड में बिल्कुल नहीं दिखीं।
लोपा ने स्वामी को कहा- चमाट मारूंगी
प्रियंका को चोट लगने के बाद उन्हें अपनी बेटी कहने वाले स्वामी ओम इसके लिए लोपा को जिम्मेदार ठहराते हैं।इस पर लोपा उनपर भड़क उठती हैं। दोनों के बीच जमकर बहस होती है और लोपा स्वामी ओम को टॉयलेट पेपर फेंकती हैं। जिसके बाद स्वामी ओम और भड़क जाते हैं। वे घर के हर सदस्य को चिल्ला-चिल्लाकर यह कहते नजर आते हैं कि लोपा ने उन्हें टॉयलेट पेपर फेंककर मारा। लोपा को यह नागवार गुजरता है और वे गुस्से में स्वामी ओम को चेतावनी देती हैं कि अगर उन्हें मारना ही होगा तो वे उन्हें चमाट मरेंगी।
मनवीर गुर्जर को भी लगी चोट
शुक्रवार को कैप्टेंसी टास्क के दौरान मनवीर गुर्जर को चोट लग गई। दरअसल, गौरव चोपड़ा के साथ उनका कैप्टेंसी का मुकाबला चल रहा था। इस दौरान फिसलने के कारण मनवीर के सिर में चोट लग जाती है। गौरव घर के नए कप्तान बने हैं।
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं शुक्रवार के एपिसोड की झलक (फोटोज में), जिनमें लोपा, नितिभा और प्रियंका का बिकिनी अवतार भी देखने को मिल रहा है...
घर के रूटीन कामों से फ्री होकर नितिभा कौल और लोपामुद्रा ने पूल में रिलैक्स किया। घर के रूटीन कामों से फ्री होकर नितिभा कौल और लोपामुद्रा ने पूल में रिलैक्स किया।
नितिभा और लोपा को कंपनी देने प्रियंका भी पहुंची। नितिभा और लोपा को कंपनी देने प्रियंका भी पहुंची।
नितिभा और लोपा ने प्रियंका को पूल में धक्का दे दिया। नितिभा और लोपा ने प्रियंका को पूल में धक्का दे दिया।
धक्का दिए जाने से प्रियंका जग्गा का बैलेंस बिगड़ गया। धक्का दिए जाने से प्रियंका जग्गा का बैलेंस बिगड़ गया।
प्रियंका के पैर में खरोंच आ गई। प्रियंका के पैर में खरोंच आ गई।
पूल से निकलने के बाद प्रियंका रो पड़ी। पूल से निकलने के बाद प्रियंका रो पड़ी।
प्रियंका का रोना उन्हें बेटी कहने वाले स्वामी ओम से नहीं देखा गया। प्रियंका का रोना उन्हें बेटी कहने वाले स्वामी ओम से नहीं देखा गया।
स्वामी ओम ने प्रियंका की चोट के लिए लोपामुद्रा को जिम्मेदार ठहराया। स्वामी ओम ने प्रियंका की चोट के लिए लोपामुद्रा को जिम्मेदार ठहराया।
स्वामी ओम और लोपामुद्रा का जमकर झगड़ा हुआ। स्वामी ओम और लोपामुद्रा का जमकर झगड़ा हुआ।
लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को वॉर्निंग दी कि वे उन्हें चमाट मार सकती हैं। लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को वॉर्निंग दी कि वे उन्हें चमाट मार सकती हैं।
लोपामुद्रा स्वामी ओम से बहस के बाद रोहन मेहरा के साथ इस अंदाज में नजर आईं। लोपामुद्रा स्वामी ओम से बहस के बाद रोहन मेहरा के साथ इस अंदाज में नजर आईं।
लोपामुद्रा और नितिभा ने पूल से निकलने के बाद प्रियंका की चोट पर डिस्कशन किया। लोपामुद्रा और नितिभा ने पूल से निकलने के बाद प्रियंका की चोट पर डिस्कशन किया।
कैप्टेंसी टास्क मनवीर गुर्जर और गौरव चोपड़ा के बीच हुआ। कैप्टेंसी टास्क मनवीर गुर्जर और गौरव चोपड़ा के बीच हुआ।
लोपामुद्रा राउत, मनू पंजाबी और अन्य सदस्यों ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान मनवीर गुर्जर को चोट लगने के बाद उनकी मरहम पट्टी की। लोपामुद्रा राउत, मनू पंजाबी और अन्य सदस्यों ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान मनवीर गुर्जर को चोट लगने के बाद उनकी मरहम पट्टी की।
वीजे बानी फिटनेस फ्रीक हैं और घर के अंदर उन्हें इस अंदाज में एक्सरसाइज करते देखा गया। वीजे बानी फिटनेस फ्रीक हैं और घर के अंदर उन्हें इस अंदाज में एक्सरसाइज करते देखा गया।
प्रियंका जग्गा, नितिभा कौल और लोपामुद्रा राउत पूल विवाद के बाद बातचीत करते हुए। प्रियंका जग्गा, नितिभा कौल और लोपामुद्रा राउत पूल विवाद के बाद बातचीत करते हुए।
X
नितिभा कौल, प्रियंका जग्गा और लोपामुद्रा राउत।नितिभा कौल, प्रियंका जग्गा और लोपामुद्रा राउत।
घर के रूटीन कामों से फ्री होकर नितिभा कौल और लोपामुद्रा ने पूल में रिलैक्स किया।घर के रूटीन कामों से फ्री होकर नितिभा कौल और लोपामुद्रा ने पूल में रिलैक्स किया।
नितिभा और लोपा को कंपनी देने प्रियंका भी पहुंची।नितिभा और लोपा को कंपनी देने प्रियंका भी पहुंची।
नितिभा और लोपा ने प्रियंका को पूल में धक्का दे दिया।नितिभा और लोपा ने प्रियंका को पूल में धक्का दे दिया।
धक्का दिए जाने से प्रियंका जग्गा का बैलेंस बिगड़ गया।धक्का दिए जाने से प्रियंका जग्गा का बैलेंस बिगड़ गया।
प्रियंका के पैर में खरोंच आ गई।प्रियंका के पैर में खरोंच आ गई।
पूल से निकलने के बाद प्रियंका रो पड़ी।पूल से निकलने के बाद प्रियंका रो पड़ी।
प्रियंका का रोना उन्हें बेटी कहने वाले स्वामी ओम से नहीं देखा गया।प्रियंका का रोना उन्हें बेटी कहने वाले स्वामी ओम से नहीं देखा गया।
स्वामी ओम ने प्रियंका की चोट के लिए लोपामुद्रा को जिम्मेदार ठहराया।स्वामी ओम ने प्रियंका की चोट के लिए लोपामुद्रा को जिम्मेदार ठहराया।
स्वामी ओम और लोपामुद्रा का जमकर झगड़ा हुआ।स्वामी ओम और लोपामुद्रा का जमकर झगड़ा हुआ।
लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को वॉर्निंग दी कि वे उन्हें चमाट मार सकती हैं।लोपामुद्रा ने स्वामी ओम को वॉर्निंग दी कि वे उन्हें चमाट मार सकती हैं।
लोपामुद्रा स्वामी ओम से बहस के बाद रोहन मेहरा के साथ इस अंदाज में नजर आईं।लोपामुद्रा स्वामी ओम से बहस के बाद रोहन मेहरा के साथ इस अंदाज में नजर आईं।
लोपामुद्रा और नितिभा ने पूल से निकलने के बाद प्रियंका की चोट पर डिस्कशन किया।लोपामुद्रा और नितिभा ने पूल से निकलने के बाद प्रियंका की चोट पर डिस्कशन किया।
कैप्टेंसी टास्क मनवीर गुर्जर और गौरव चोपड़ा के बीच हुआ।कैप्टेंसी टास्क मनवीर गुर्जर और गौरव चोपड़ा के बीच हुआ।
लोपामुद्रा राउत, मनू पंजाबी और अन्य सदस्यों ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान मनवीर गुर्जर को चोट लगने के बाद उनकी मरहम पट्टी की।लोपामुद्रा राउत, मनू पंजाबी और अन्य सदस्यों ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान मनवीर गुर्जर को चोट लगने के बाद उनकी मरहम पट्टी की।
वीजे बानी फिटनेस फ्रीक हैं और घर के अंदर उन्हें इस अंदाज में एक्सरसाइज करते देखा गया।वीजे बानी फिटनेस फ्रीक हैं और घर के अंदर उन्हें इस अंदाज में एक्सरसाइज करते देखा गया।
प्रियंका जग्गा, नितिभा कौल और लोपामुद्रा राउत पूल विवाद के बाद बातचीत करते हुए।प्रियंका जग्गा, नितिभा कौल और लोपामुद्रा राउत पूल विवाद के बाद बातचीत करते हुए।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना