--Advertisement--

बिग बॉस सीक्रेट्स: शिल्पा ने पहली बार ऑटो, तो बंदगी ने यहां कि‍या था Kiss

कुछ दिनों पहले शिल्पा ने अपने एक फर्जी एमएमएस वीडियो को लीक कर उन्हें ब्लैकमेल करने की बात कही थी।

Danik Bhaskar | Nov 12, 2017, 12:05 AM IST
बिग बॉस में शिल्पा शिंदे और बंदगी कालरा। बिग बॉस में शिल्पा शिंदे और बंदगी कालरा।
मुंबई। 'बिग बॉस' सीजन 11 में इस बार एक से बढ़कर एक खुलासे हुए हैं। हाल ही में सलमान के वीकेंड का वार में शिल्पा ने अपने एक फर्जी एमएमएस वीडियो के लीक होने और उन्हें ब्लैकमेल करने की बात कही थी। अब एक बार फिर शिल्पा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खास राज खोला है। बता दें कि इन दिनों शिल्पा कंटेस्टेंट आकाश, अर्शी, बंदगी और पुनीश के साथ 'मेरा पहला प्यार' टॉपिक पर डिस्कस करती दिखती हैं। शिल्पा को 10वीं क्लास में पसंद आया था एक शख्स...

- चैनल ने हाल ही में वूट पर बिग बॉस शो का एक अनसीन वीडियो अपलोड किया है, जिसमें ये पांचों 'मेरा पहला प्यार' टॉपिक पर बात करते हुए एक-दूसरे से अपने राज शेयर करते नजर आते हैं। इसी सिलसिले में शिल्पा ने बताया कि पहली बार उन्होंने ऑटो रिक्शा में किसी बंदे को Kiss किया था। शिल्पा के मुताबिक, जब वो दसवीं क्लास में थीं तो उन्हें एक शख्स पसंद आया था। शिल्पा ने कहा- हम रिक्शे में बैठे थे, तभी वो मुझसे बोला- मेरे दोस्त ने मुझसे शर्त लगाई है कि वो तुझे किस नहीं देगी। तो मैंने उसको बोला- उनको जाके बोल दे कि मैंने तुझे किस दिया। यह सुन वह बहुत खुश हो गया। मैं फिर बोली.. अभी दिया कि नहीं दिया कोई देखने थोड़े ना आ रहा है। बेचारे का मुंह छोटा सा हो गया।’
बंदगी ने स्कूल के पीछे किया था पहला Kiss...
इसी तरह बंदगी ने अपना राज बताते हुए कहा- जब वो स्कूल में थीं तो एक लड़के के साथ उनका अफेयर था। मैंने पहली बार स्कूल की बिल्डिंग के पीछे उसे Kiss किया था। ऐसा करने के बाद मुझे लगा था कि ये क्या कर के आ गई मैं।
मुझे लगता था जो नहीं पटेगी, वही पट जाती थी...
इसी तरह पुनीश ने कहा- ‘मैं जिस लड़की को देखता था, मुझे लगता था कि ये नहीं पटेगी लेकिन वही पट जाती है। मेरी फर्स्ट गर्लफ्रेंड के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन वो भी पट गई थी। कॉलेज टाइम में मेरे पास एक ही साथ दो गर्लफ्रेंड थीं। एक बार मैं तब बुरी तरह फंस गया, जब दोनों सुबह-सुबह कॉलेज पहुंच गईं। मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था। दोनों ने मुझे मुक्के मारे। बाद में मैंने अपनी गाड़ी उठाई और फौरन वहां से निकल लिया।

आगे की स्लाइड्स पर, जब डर्टी सीक्रेट रिवील टास्क में कंटेस्टेंट ने खोले थे ये राज...
सब्यसाची। सब्यसाची।
प्यार की खातिर लड़की बनने को तैयार थे सब्यसाची...

सब्यसाची सतपथी ने कुछ दिनों पहले सीक्रेट रिवील टास्क में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वे एक लड़के से प्यार करते थे। उनकी लाइफ में एक टाइम ऐसा भी आ गया था कि जब वे प्यार की खातिर अपना सेक्स चेंज करवाकर लड़की बनने तक को तैयार हो गए थे। 
 
शिल्पा शिंदे। शिल्पा शिंदे।
महज 12वीं पास हैं शिल्पा शिंदे...

बिग बॉस के एक टास्क में शिल्पा ने बताया था कि वो सिर्फ 12th पास हैं। उन्होंने अपने पिता (अब इस दुनिया में नहीं है) और घरवालों को आज तक ये नहीं बताया कि उन्होंने ग्रैजुएशन कम्प्लीट नहीं किया है लेकिन अब वे ये बात नेशनल टीवी पर बता रही हैं। 
 
हिना खान। हिना खान।
घर से भागने पर हुई थी हिना की पिटाई...

हिना ने बताया था कि बचपन में वे घर से भाग गई थीं। जब वे पुलिस की मदद से वापस आईं तो उनकी बहुत पिटाई हुई थी। 
 
बंदगी कालरा। बंदगी कालरा।
पापा के वॉलेट से पैसे चुरा चुकीं बंदगी...

बंदगी ने बताया था कि उन्होंने एकबार पापा के वॉलेट से पैसे चोरी किए थे, तो वहीं आकाश ने अपने एक स्पोर्ट टूर्नामेंट में चीटिंग करने की बात डर्टी सीक्रेट रिवील टास्क में कुबूल की थी। 
 
अर्शी खान। अर्शी खान।
शाहिद के साथ लिंकअप की खबरें सिर्फ एक मजाक...

अर्शी खान ने बताया था कि 2016 में क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से उनके लिंकअप और बच्चे की मां बनने वालीं खबरें आई थीं वो सब मजाक थीं।
 
प्रियंक शर्मा। प्रियंक शर्मा।
जब विकास की वजह से बड़े शो से निकले प्रियंक...

प्रियंक ने बताया था कि एक बार उन्हें एक बड़े शो से निकाल दिया गया था और इसके पीछे विकास गुप्ता का हाथ था। वहीं बेनाफशा ने इस दौरान अपनी डिप्रेशन की बीमारी का राज खोला।
 
सपना चौधरी। सपना चौधरी।
SI बनना चाहती थीं सपना चौधरी...

सपना चौधरी ने बताया था कि वे SI बनना चाहती थीं लेकिन ये बात वे कभी अपनी मां को नहीं बता पाई। दरअसल जब वे काफी छोटी थीं तब उनके पिता की डेथ हो गई थी ऐसे में पैसे की तंगी की वजह से उन्होंने अपना ड्रीम छोड़कर स्टेज शो कर मां का सपोर्ट करना शुरु कर दिया था।
 
विकास गुप्ता। विकास गुप्ता।
विकास की वजह से अलग हो गए थे उनके पेरेंट्स...

विकास गुप्ता ने इस दौरान बताया कि वे अपने मम्मी-पापा को अलग कराने वाले बेटे हैं। उनके पिता और मां की बनती नहीं थी। जब वे कई साल पहले घर छोड़कर गए तो विकास ने उन्हें एकबार भी रोकने की कोशिश नहीं की थी।