--Advertisement--

Bigg Boss के Ex-विनर ने बंदगी पर कसा तंज, बताया फीमेल इमरान हाशमी

'बिग बॉस' सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने हाल ही में बंदगी कालरा और पुनीष शर्मा की क्लोजनेस पर अपना रिएक्शन दिया है।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 11:36 AM IST
'बिग बॉस-11' में पूल पार्टी के दौरान बंदगी कालरा और हिना खान। 'बिग बॉस-11' में पूल पार्टी के दौरान बंदगी कालरा और हिना खान।

मुंबई. 'बिग बॉस-11' में बंदगी कालरा कंटेस्टेंट पुनीष शर्मा से अपनी क्लोजनेस को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी इन्हीं हरकतों को देखते हुए 'बिग बॉस' सीजन 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर बंदगी को घर का फीमेल इमरान हाशमी बताया है। दरअसल हाल ही में घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टनसी का टास्क हुआ था इसी को लेकर उन्होंने लिखा था कि घर की फीमेल इमरान हाशमी नई कैप्टन बनेंगी। बता दें, बंदगी कई बार कैमरे के सामने पुनीष के साथ लिपलॉक और कोजी होती नजर आ चुकी हैं। हिना खान को बताया गजनी...

- 'बिग बॉस' का हिस्सा रहने के साथ-साथ विंदू दारा सिंह शो को लंबे टाइम से फॉलो भी करते आ रहे हैं।
- उन्होंने बंदगी को लेकर ही नहीं हाल ही में हुए नॉमिनेशन प्रोसेस के बाद हिना खान और आकाश ददलानी पर भी कमेंट किया है।
- नॉमिनेशन के दौरान हिना को सेफ करने के लिए लव ने अपने माथे पर मेहंदी से जीरो लिखवा लिया था लेकिन बाद में हिना ने मेकअप से इसे छुपाया।
- 'बिग बॉस' ने हिना को पहले से ये आदेश दिया था कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं लेकिन उनकी इस गलती की वजह से हिना वापस नॉमिनेशन में पहुंच गईं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए दारा ने हिना की तुलना 'गजनी' से की थी। वहीं आकाश ददलानी के बाल्ड लुक के बाद उन्हें टकला शैतान भी कहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखें 'बिग बॉस-11' की कुछ चुनिंदा PHOTOS...

आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला और पुनीष शर्मा के साथ बंदगी कालरा। आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला और पुनीष शर्मा के साथ बंदगी कालरा।
आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला, पीछे हिना खान। आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला, पीछे हिना खान।
पूल पार्टी करते 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स। पूल पार्टी करते 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स।
X
'बिग बॉस-11' में पूल पार्टी के दौरान बंदगी कालरा और हिना खान।'बिग बॉस-11' में पूल पार्टी के दौरान बंदगी कालरा और हिना खान।
आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला और पुनीष शर्मा के साथ बंदगी कालरा।आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला और पुनीष शर्मा के साथ बंदगी कालरा।
आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला, पीछे हिना खान।आकाश ददलानी के साथ बेनाफशा सूनावाला, पीछे हिना खान।
पूल पार्टी करते 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स।पूल पार्टी करते 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..