--Advertisement--

बेहूदा कमेंट पर अक्षय ने मारा था थप्पड़, जब कॉमेडियंस को भारी पड़े ऐसे मजाक

कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा को उस वक्त मजाक भारी पड़ गया, जब उन्होंने कंगना रनोट के सामने उनकी ही मिमिक्री कर डाली।

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2017, 12:03 AM IST
कृष्णा अभिषेक, अक्षय कुमार, सुगंधा मिश्रा और कंगना रनोट। कृष्णा अभिषेक, अक्षय कुमार, सुगंधा मिश्रा और कंगना रनोट।
मुंबई.कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा को उस वक्त मजाक भारी पड़ गया, जब उन्होंने कंगना रनोट के सामने उनकी ही मिमिक्री कर डाली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसपर कंगना भड़क गईं और उन्होंने सुगंधा को थप्पड़ मारने की धमकी दे दी (पढ़ें पूरी खबर)।वैसे, यह पहला मामला नहीं है, जब कोई कृष्णा और उनकी टीम को किसी कमेंट की वजह से विवाद का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी शो को लेकर कॉन्ट्रोवर्सीज हो चुकी हैं। अक्षय ने क्यों उठाया था हाथ...
'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में जब 'हाउसफुल 3' की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची, तब खूब विवाद हुआ था। कहा जाता है कि इस दौरान अक्षय ने सिद्धार्थ जादव को थप्पड़ मार दिया था। दरअसल, शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने लीसा हेडन पर रेसिस्ट कमेंट करते हुए उन्हें ब्लैक अफ्रीकन कहा था। अक्षय को यह मजाक नागवार गुजरा। उन्होंने न केवल सिद्धार्थ को रोका। बल्कि उन्हें थप्पड़ भी रसीद कर दिया। बाद में कृष्णा अभिषेक ने इसपर सफाई देते हुए कहा था कि शो के दौरान जो हुआ, वह सिर्फ मजाक था।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कॉमेडियंस के ऐसे ही कुछ और विवाद...
Biggest Controversies Of Comedians
'चंद्रमुखी चौटाला' को बर्दाश्त नहीं हुआ था मजाक

अक्टूबर 2015 में 'FIR' फेम चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक 'झलक दिखला जा 8' को इविक्शन से पहले ही छोड़ दिया था। दरअसल, शो के फिनाले के कुछ दिनों पहले 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के मेंबर ने कविता कौशिक को 'कविता कोशिश' कहकर बुलाया, जो उन्हें बहुत बुरा लगा। इस कमेंट से झल्लाकर कविता ने शो छोड़ दिया। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, "मेरे साथ यह मत करो। डांस शो पर मैं एक फेस हूं, यहां आकर कंटेंट के नाम पर बकवास मत करो। सब कुछ मुझे बिना बताए किया गया। जब मैंने कुछ बोलने की कोशिश की तो मेरा माइक बंद कर दिया गया।"
कविता ने इस दौरान यह भी कहा था कि हर कोई कपिल शर्मा की तरह टैलेंटेड नहीं हो सकता। अगर वे किसी की टांग खींचते हैं या कॉमेडी करते हैं तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। आज हर कोई उनकी तरह सक्सेसफुल होना चाहता है।
Biggest Controversies Of Comedians
भांजे के कमेंट से नाराज हो गए थे मामा गोविंदा
 
पिछले साल जून में जब गोविंदा अपने भांजे कृष्णा के शो की वजाय कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे, तब खूब विवाद हुआ था। इस दौरान जहां कृष्णा ने गोविंदा पर अपने शो में आने के लिए बहाने बनाने के आरोप लगाए थे। वहीं, रिपोर्ट्स में आया था कि गोविंदा कृष्णा के कमेंट 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है' से नाराज थे। यही वजह रही कि वे उन्हें सबक सिखाने के लिए फैमिली के साथ कपिल के शो में पहुंचे। हालांकि, बाद में मामा-भांजे ने अपने बीच के डिफरेंसेज सॉल्व कर लिए।
Biggest Controversies Of Comedians
कॉमेडी नाइट्स...' में प्रेग्नेंट महिला पर किया था कमेंट
 
जनवरी 2014 में आई खबरों के मुताबिक, 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' उस वक्त विवादों में आ गया था, जब एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था। इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था। कपिल को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।
Biggest Controversies Of Comedians
'द कपिल शर्मा शो' पर भी मजाक का आरोप

'द कपिल शर्मा शो' पर नर्सों का मजाक उड़ाने का आरोप लग चुका है। पिछले साल मई में यूपी राजकीय नर्सेज संघ ने शनिवार को ऑल इंडि‍या गवर्मेंट नर्सेज फेडरेशन (AIGNF) के साथ मि‍लकर मामले में वि‍रोध दर्ज कराया था और कपिल से माफी मांगने के लिए कहा गया था। दरअसल, उस वक्त रोशेल राव और कीकू शारदा नर्स के गेटअप में आकर ऑडियंस को हंसाने का काम कर रहे थे। लेकिन नर्सों का कहना था कि कंटेंट उनके लिए अपमानजनक है।
Biggest Controversies Of Comedians
राम रहीम का मजाक उड़ाना कीकू शारदा को पड़ा था भारी

पिछले साल जनवरी में एक चैनल के स्पेशल शो 'जश्न-ए-आजादी' के दौरान कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह 'इंसान' का गेटअप कर कॉमेडी की थी। यह राम रहीम के समर्थकों को नागवार गुजरा। हरियाणा में कीकू के खिलाफ न केवल धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा। बल्कि FIR के बाद उन्हें 14 दिन की कस्टडी का आदेश भी दिया गया। बाद में कीकू ने माफी मांगी, तब जाकर मामला शांत हुआ।
Biggest Controversies Of Comedians
जब करन जौहर समेत 14 लोगों के खिलाफ हुई FIR

फरवरी 2015 में यू-ट्यूब चैनल All India B*****d (AIB) अपने अश्लील कंटेंट के कारण विवादों में रहा था। विवाद दिसंबर 2014 के एक इवेंट के वीडियो के वायरल होने के बाद शुरू हुआ था। कार्यक्रम के दौरान कलाकारों के कथित अश्लील जोक्स पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अलावा सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। मुंबई के एक कोर्ट ने कार्यक्रम में शामिल हुए अर्जुन कपूर, राजीव मसंद, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अदिति मित्तल, आशीष शाक्या, गुरुसिमरन खंभा, तन्मय भट्ट, रोहन जोशी, रणबीर सिंह, करण जौहर, एआईबी रोस्ट के आयोजनकर्ता, नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और जनरल सेक्रेटरी के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया था।
Biggest Controversies Of Comedians
सुगंधा मिश्रा ने उड़ाया था लता मंगेशकर का मजाक
 
सितंबर 2015 में कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा उस वक्त विवादों में आ गई थीं, जब उन्होंने एक अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान लता मंगेशकर की मिमिक्री की। उनके एक्ट के बाद वहां मौजूद अलका याज्ञनिक और ललित पंडित ने विरोध जाहिर किया था। दोनों का कहना था की कॉमेडियंस को कम से कम लता जैसी लेजेंड्री सिंगर को तो छोड़ देना चाहिए।
Biggest Controversies Of Comedians
जब सचिन और लता का मजाक उड़ाया गया

पिछले साल मई में कॉमेडी शो 'AIB रोस्ट' के को-फाउंडर तन्मय भट्ट खूब विवादों में रहे थे। दरअसल, उन्होंने लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच सिविल वॉर दिखाया था। इस स्नैपचैट वीडियो में दोनों का रोल खुद तन्मय ने किया। इसमें कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। उनके खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने FIR दर्ज कराई थी और उन्हें धमकी भी दी गई थी।
X
कृष्णा अभिषेक, अक्षय कुमार, सुगंधा मिश्रा और कंगना रनोट।कृष्णा अभिषेक, अक्षय कुमार, सुगंधा मिश्रा और कंगना रनोट।
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Biggest Controversies Of Comedians
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..