--Advertisement--

बंद हुआ शो, लेकिन आदत नहीं गई, कपिल ने अक्षय को कराया 5 घंटे इंतजार

कपिल अक्षय कुमार के शो पर 'फिरंगी' का प्रमोशन करने वाले थे।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 11:15 AM IST
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार। कपिल शर्मा और अक्षय कुमार।
मुंबई. कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका है। लेकिन उनकी इंतजार कराने की आदत नहीं जा रही है। बीते दिनों उन्होंने अक्षय कुमार को 5 घंटे तक इंतजार कराया। दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में बिजी कपिल को इसी सिलसिले में अक्षय कुमार के साथ उनके शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के लिए शूट करना था। लेकिन वे समय रहते सेट पर नहीं पहुंच सके और शूटिंग उनके बगैर ही करनी पड़ी। कपिल का फोन भी था पहुंच से बाहर...
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार चाहते थे कि इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग सुबह जल्दी शुरू हो जाए। लेकिन कपिल की टीम ने शेड्यूल बदलवाकर 11 बजे करवा दिया।
- करीब 10.30 बजे सभी लोग सेट पर पहुंच गए। लेकिन कपिल कहीं नजर नहीं आ रहे थे। इतना ही नहीं, उनका फोन भी पहुंच से बाहर था।
- खास बात यह है कि दोपहर के 2 बजे तक खुद कपिल की टीम नहीं जानती थी कि वे कहां हैं।
- काफी इंतजार करने के बाद अक्षय ने कपिल के बगैर ही शूटिंग करने की सलाह दी। तब जाकर कपिल की टीम के एक मेंबर ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है।
- इसके बाद ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया और शो की शूटिंग की गई।
साजिद खान ने की पुष्टि
- एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस बारे में शो के को-जज साजिद खान से बात की गई तो उन्होंने बताया, "मैंने कपिल की खराब तबीयत के बारे में सुना। यह दुखद है, क्योंकि हम उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे।"
जब शो कर रहे थे, तब कई स्टार्स को इंतजार कराया
- कपिल जब अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' कर रहे थे, तब उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान से लेकर विद्या बालन तक कई स्टार्स को खूब इंतजार कराया था। किन-किन को कराया इंतजार? आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं...
X
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार।कपिल शर्मा और अक्षय कुमार।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..